लाइव टीवी

Ghaziabad में रोडरेज विवादः ऑटो चालक ने फोड़ दी डॉक्टर की आंख, कार टकराने पर बोला हमला

Updated Sep 05, 2022 | 19:44 IST

Ghaziabad: गायिाबाद में रोडरेज के एक मामले में ऑटो चालक ने साथियों के साथ हमला बोलकर एक डॉक्‍टर की आंख फोड़ दी। डॉक्‍टर की कार और ऑटो के बीच टक्‍कर हो गई थी, जिसके बाद आरो‍पी ने अपने साथियों को बुला कर डॉक्‍टर से मारपीट शुरू कर दी। पुलिस ने इस मामले में चार नामजद और दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
रोडरेज में ऑटो चालक ने फोड़ दी डॉक्‍टर की आंख
मुख्य बातें
  • ऑटो और डॉक्‍टर की कार के बीच टक्‍कर के बाद हुई मारपीट
  • आरोपी ऑटो चालक ने साथियों के साथ मिलकर किया हमला
  • आरोपी ने ऑटो से नुकीली चीज लाकर घुसा दी डॉक्‍टर की आंख में

Ghaziabad: गाजियाबाद में रोडरेज का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। ऑटो और कार के बीच हुई टक्‍कर के बाद शुरू हुए मामूली विवाद में ऑटो चालक ने कार सवार डॉक्टर पर साथियों के साथ मिलकर हमला बोल दिया। आरोपी ने धारदार हथियार से वार कर डॉक्‍टर की एक आंख फोड़ दी। इस मारपीट में जब डॉक्टर बेहोश हो गए तो सभी आरोपित वहां से फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर सभी आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक कोई भी आरोपी गिरफ्तार नहीं हो पाया है।

रोडरेज का पूरा मामला वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने इस फुटेज को जब्‍त करने के साथ डासना स्थित चार बीसा के रहने वाले पीड़ित डॉ. नाजिम द्वारा दिए गए बयान के आधार पर छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मसूरी थाना प्रभारी रविंद्र चंद पंत ने बताया कि इस मामले में अजीम, फरमान, रिजवान, मोहसीन को नामजद किया गया है, वहीं दो अज्ञात के खिलाफ भी रिपोर्ट दर्ज की गई है। सभी आरोपितों की तलाश जारी है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।

हर्जाना मांगा तो आंख में घुसा दी नुकीली चीज

पीड़ित डॉक्‍टर द्वारा पुलिस को दी गई जानकारी के अनुसार उसके पिता अस्‍पताल में भर्ती थे। वो पिता को डिस्चार्ज करवाकर घर छोड़ने के बाद ड्यूटी पर जा रहे थे। घर से कुछ दूरी पर ही सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार ऑटो ने उनकी कार को टकरा मार दी। जिसको लेकर डॉक्‍टर और ऑटो चालक में विवाद शुरू हो गया। डॉक्‍टर ने जब हर्जाने की मांग की तो आरोपी ऑटो चालक ने फोन कर अपने साथियों को बुला लिया। इसके बाद सभी आरोपितों ने डॉक्‍टर पर जानलेवा हमला बोल दिया। पीड़ित डॉक्‍टर ने बताया कि मारपीट के दौरान ही ऑटो चालक अपने ऑटो से कोई नुकीली चीज ले आया और उसकी आंख में घुसा दिया। जिससे वह बेहोश हो गया। होश में आने के बाद डॉक्‍टर ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पीड़ित को अस्‍पताल में दाखिल कराया गया, जहां इलाज चल रहा है।