लाइव टीवी

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद की पॉश सोसायटी में महिला का शव मिलने से मचा हड़कंप, हत्या या आत्महत्या, जांच जारी

Updated Aug 25, 2022 | 23:26 IST

Ghaziabad Crime: वसुंधरा इलाके की गार्डेनिया सोसायटी के बाहर वीरवार सुबह पेड़ पर एक युवती का लटका हुआ शव मिला है। शव मिलने के इलाके में दहशत फैल गई। पुलिस इस मामले को हत्‍या और आत्‍महत्‍या, दोनों तरह का मामला मान कर जांच कर रहा है। वहीं मृतक महिला की भी अभी तक पहचान नहीं हो पाई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
पेड़ से लटका मिला 20 वर्षीय युवती का शव
मुख्य बातें
  • गार्डेनिया सोसायटी के बाहर पेड़ पर लटका मिला युवती का शव
  • 20 वर्षीय युवती न यहां की रहने वाली है और न ही कभी देखी गई
  • पुलिस अभी हत्‍या और अत्‍महत्‍या की थ्‍योरी पर कर रही है जांच

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां के वसुंधरा इलाके की गार्डेनिया सोसायटी के बाहर वीरवार सुबह पेड़ पर एक युवती का लटका हुआ शव मिला है। शव मिलने के बाद इलाके में दहशत फैल गई। मामले की जानकारी तत्‍काल पुलिस को दी गई। जिसके बाद पहुंची पुलिस टीम ने शव को पेड़ से नीचे उतारा। मृतक महिला की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतक महिला की पहचान के लिए पुलिस के लोगों ने आसपास के लोगों से बात की, लेकिन कोई ऐसे चश्मदीद नहीं मिला, जिसने इस वारदात को देखा हो। पुलिस जांच में पता चला कि, न तो युवती यहां की रहने वाली है और न ही आसपास इससे पहले कभी देखा गया। मृतक युवती की उम्र 20 से 22 वर्ष के बीच हो सकती है। इस मामले में पुलिस हत्‍या और आत्‍महत्‍या, दोनों थ्‍योरी पर जांच पड़ताल कर रही है।

पुलिस को इसलिए है हत्‍या शक  

इस मामले की जांच में जुटी इंदिरपुरम पुलिस के अनुसार फिलहाल इस मामले की हत्‍या और आत्महत्या, दोनों एंगल से जांच की जा रही है। हालांकि मृतक के पास से न तो कोई सुसाइड नोट बरामद हुआ है और न ही कोई पर्स या अन्‍य वस्‍तु। साथ ही यह महिला भी यहां की रहने वाली नहीं है। अधिकारियों के अनुसार, अगर किसी को सुसाइड करना होता है तो वह अपने घर या आसपास के क्षेत्र में सुसाइड करता है। कहीं दूर जाकर किसी दूसरी सोसाइटी के पास अंधेरे में पेड़ से लटक कर सुसाइड करने की संभावना कम है। इस मामले में इसलिए हत्‍या का शक हो रहा है, क्‍योंकि अगर युवती दूर से सुसाइड करने यहां आती तो महिला के पास पर्स, मोबाइल या कोई न कोई वस्‍तु जरूर मिलती। लेकिन महिला के पास से कुछ नहीं मिला है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।