लाइव टीवी

Ghaziabad Crime: एएसआई के घर से लाखों के गहने, नकदी कर दिया साफ, पुलिस चौकी के पास था घर

Updated Jul 22, 2022 | 12:33 IST

Ghaziabad Crime: दिल्ली पुलिस के एएसआई सतीश परमार के फ्लैट पर लाखों रुपये के गहने, नकदी और लैपटॉप की चोरी हुई है। चोर ने जिस वक्त इस घटना को अंजाम दिया था उस वक्त एएसआई के घर पर कोई नहीं था और ताला लगा हुआ थी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
गाजियाबाद में एएसआई के घर ही हो गई चोरी
मुख्य बातें
  • दिल्ली पुलिस के एएसआई के घर लाखों रुपये की चोरी
  • एएसआई के घर पर कोई नहीं था
  • लाखों रुपये के गहने, नकदी और लैपटॉप की चोरी हुई

Ghaziabad Crime: साहिबाबाद में एक चोर का बेखौफ कारनामा देखने को मिला है। चोर दिल्ली पुलिस के एएसआई के घर पर लाखों रुपये की चोरी कर फरार हो गया है। इतना ही नहीं एएसआई का घर पुलिस चौकी से महज 300 मीटर की दूरी पर है। यह घटना साहिबाबाद के शालीमार गार्डन की है। दिल्ली पुलिस के एएसआई सतीश परमार के फ्लैट पर लाखों रुपये के गहने, नकदी और लैपटॉप की चोरी हुई है। चोर ने जिस वक्त इस घटना को अंजाम दिया था उस वक्त एएसआई के घर पर कोई नहीं था और ताला लगा हुआ थी।

चोर ने ताला काटकर घटना को अंजाम दिया है। हालांकि चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ और पुलिस जांच में जुट गई है। एएसआई सतीश परमार की इन दिनों तैनाती दिल्ली पुलिस के हेड क्वार्टर में हैं। जिस वक्त घटना हुई वे उस वक्त घर पर नहीं थे।

लोहे के गेट की कुंडी को कटर से काटा

वहीं एएसआई की पत्नी बेटे को लेकर डॉक्टर को दिखाने के लिए गई हुई थीं। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, चोर ने फ्लैट में घुसने के लिए लोहे के गेट की कुंडी को कटर से काटा था। चोर ने घर में मौजूद अलमारी को तोड़ा और सोने-चांदी की ज्वेलरी चुराई, जिनकी कीमत करीब नौ लाख रुपये है। इसके अलावा मौके पर मिलने उसने चार हजार से ज्यादा नकदी, लैपटॉप के साथ अन्य कीमती सामान की भी चोरी की है।

सीसीटीवी में कैद हुआ चोर

सबसे पहले इस घटना के बारे में पड़ोसी को पता चला तो उसने एएसआई की पत्नी को फोन कर जानकारी दी। इसके बाद पत्नी ने घर में सारा सामान इधर-उधर पड़ा पाया। इस मामले में एसपी सिटी सेकेंड ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया है कि, सूचना मिलने के बाद पुलिस ने फ्लैट में हासिल किए सभी सबूतों को इकट्ठा कर लिया है। सीसीटीवी फुटेज के जरिए चोर की पहचान की जा रही है। फुटेज के मुताबिक चोर की उम्र लगभग 24-25 साल के आसपास है। वह पहले एएसआई के फ्लैट में खाली हाथ घुसा और बाद में लैपटॉप के बैग में सारा सामान भर ले जाता दिखाई दिया है।