लाइव टीवी

Ghaziabad Crime News: सोशल मीडिया पर दोस्ती कर दी धमकी रुपये दे, वरना..., ब्लैकमेलर की तलाश में जुटी पुलिस

Updated Sep 11, 2022 | 15:40 IST

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में एक बदमाश ने एक लड़की को ब्लैकमेल कर उससे सोने की चेन ऐंठ ली। इतना ही नहीं छात्रा की आपत्तिजनक तस्वीरें बनाकर उसके ब्लैकमेल करते हुए उससे दो लाख रुपये की मांग करने लगा।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
गाजियाबाद में ब्लैकमेलर ने छात्रा की आपत्तिजनक तस्वीर वायरल करने की धमकी देकर मांगे 2 लाख
मुख्य बातें
  • एक बदमाश ने एक लड़की को ब्लैकमेल कर उससे सोने की चेन ऐंठ ली
  • ब्लैकमेल करते हुए उससे दो लाख रुपये की मांग की
  • पुलिस कर रही आरोपी की तलाश

Ghaziabad Crime News: ऑनलाइन क्राइम की घटनाएं तेजी से बढ़ती जा रही हैं। बहुत से शातिर बदमाशों ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों को ब्लैकमेल करने का धंधा बना लिया है। यह शातिर लड़कियों को भी अपने झांसे में ले लेते और फिर उन्हें ब्लैकमेल करना शुरू कर देते हैं। ताजा मामला गाजियाबाद में देखने को मिला है, जहां एक बदमाश ने एक लड़की को ब्लैकमेल कर उससे सोने की चेन ऐंठ ली और फिर उससे दो लाख रुपये की मांग करने लगा। 

घटना गाजियाबाद के नंदग्राम थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए कहा है कि आरोपी सोशल मीडिया पर दोस्ती न करने पर छात्रा को ब्लैकमेल करने लगा था। अभी आरोपी फरार है और पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

डराकर आरोपी ने छात्रा से सोने की चेन लूटी

पुलिस ने बताया है कि आरोपी ने छात्रा से दोस्ती न करने और सोने की चेन न देने पर उसकी आपत्तिजनक तस्वीर बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी है। इस तरह डराकर आरोपी छात्रा से सोने की चेन लूटने में कामयाब हो गया। वहीं जब छात्रा के परिजनों को इस बारे में पता चला तो उन्होंने तुरंत पुलिस में मामला दर्ज करवाया। छात्रा ने अपनी पुलिस शिकायत में बताया है कि कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर उनके पास शाहरुख खान नाम के शख्स की फ्रेंड रिक्वेस्ट आई थी, लेकिन लड़की ने उसकी फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट नहीं की। 

दो लाख रुपये की मांग की

छात्रा ने उसे दोस्त नहीं बनाया तो वह उसे मैसेंजर पर मैसेज भेजकर उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें बनाने की धमकी देने लगा। आरोपी ने लड़की से कहा कि, अगर उसने दोस्ती नहीं की और सोने की चेन नहीं दी तो वह उसकी आपत्तिजनक तस्वीर वायरल कर देगा। इसके डर से छात्रा ने सोने की चेन आरोपी को देने का फैसला किया, लेकिन शातिर बदमाश चेन लेने खुद नहीं आया। उसने नंदग्राम एक जगह पर चेन को रखवा दिया और बाद में जाकर उसको उठा लिया। इसके बाद भी आरोपी छात्रा से मैसेज कर दो लाख रुपये मांगने लगा। रुपये न देने पर आरोपी ने छात्रा के सोशल मीडिया प्रोफाइल की आपत्तिजनक तस्वीर बनाकर वायरल कर दी। इस मामले में नंदग्राम थाना प्रभारी रमेश चंद सिद्धू बताया है कि, मामले की जांच चल रही है। आरोपी को ट्रेस करके पकड़ने की कोशिश की जा रही है।