लाइव टीवी

Ghaziabad Crime News: रिश्ता तोड़ने के बाद सनकी मंगेतर ने वायरल की युवती की अपत्तिजनक तस्वीर, मामला दर्ज

Updated Sep 08, 2022 | 12:42 IST

Ghaziabad Crime News: एक शख्स को लड़की को ओर से रिश्ते तोड़ना नागंवरा गुजरा और उसने लड़की की अपत्तिजनक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। इतना ही नहीं लड़की को बदनाम करने के लिए शख्स ने उसके रिश्तेदारों को भी वह तस्वीर भेज दी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
गाजियाबाद में युवती की अश्लील तस्वीर वायरल करने पर मामला दर्ज
मुख्य बातें
  • एक युवती को अपने मंगेतर से रिश्ता तोड़ना काफी भारी पड़ गया
  • लड़की की अपत्तिजनक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी
  • शख्स ने उसके रिश्तेदारों को भी तस्वीर भेज दी

Ghaziabad Crime News: प्यार के सभी रिश्तों की शुरुआत बेहद खूबसूरत होती है। कुछ लोगों की जिंदगी में प्यार का रिश्ता बेहद अलग एहसास दिलाता है, लेकिन प्यार के रिश्ते में जीने-मरने की कसम खाने वाले किस हद तक चले जाते हैं, इसका उन्हें खुद भी अंदाजा नहीं होता है। ऐसा ही प्यार के रिश्ते से जुड़ा एक हैरान कर देने वाला मामला गाजियाबाद में सामने आया है, जहां एक युवती को अपने मंगेतर से रिश्ता तोड़ना काफी भारी पड़ गया है। 

घटना गाजियाबाद के खोड़ा कॉलोनी इलाके की है। यहां एक शख्स को लड़की की ओर से रिश्ते तोड़ना नागंवरा गुजरा और उसने लड़की की अपत्तिजनक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। इतना ही नहीं लड़की को बदनाम करने के लिए शख्स ने उसके रिश्तेदारों को भी वह तस्वीर भेज दी। 

दूसरी आईडी बनाकर पीड़ित लड़की की तस्वीरें वायरल की

इससे परेशान होकर लड़की ने पुलिस में आरोपी शख्स के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। खोड़ा पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि, आरोपी शख्स ने सोशल मीडिया पर दूसरी आईडी बनाकर पीड़ित लड़की की अपत्तिजनक तस्वीरों को रिश्तेदार और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। पीड़ित लड़की ने अपनी पुलिस शिकायत में कहा है कि, उनका रोका 8 दिसंबर 2021 को आरोपी शख्स के साथ तय हुआ था। रिश्ता तय होने के बाद आरोपी और पीड़िता ने फोन पर एक दूसरे से बातचीत करना शुरू कर दिया था। 

इस बात से नाराज था आरोपी

बातचीत के दौरान पीड़ित लड़की को अपने मंगेतर की गलत हरकत और उसके चरित्र के बारे में कई जानकारी मिली। जिसके बाद पीड़िता ने मंगेतर के चरित्र के बारे में अपने परिवार के अन्य लोगों को बताया। इसके बाद लड़की के परिवार ने रिश्तेदारों के जरिए अपना शक दूर करने की कोशिश की। फिर कुछ वक्त बाद युवती के परिवार ने रिश्ता तोड़ दिया। इससे नाराज होकर आरोपी मंगेतर ने लड़की की अपत्तिजनक तस्वीर वायरल कर दी। मामले पर थाना प्रभारी अल्ताफ अंसारी बताया है कि आरोपी की तलाश जारी है। उसको जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।