लाइव टीवी

Ghaziabad Crime News:अजब-गजब लूट, मां-बेटी ने कारोबारी को बंधक बना किया निर्वस्त्र, वीडियो बनाकर लूटा

Updated Sep 02, 2022 | 13:24 IST

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां मां-बेटी ने एक कारोबारी को बंधक बनाकर लूट की है। आरोपी मां-बेटी के साथ उनका एक पुरुष साथी भी मौजूद था। इतना ही नहीं पुलिस के मुताबिक आरोपी मां-बेटी ने अपने साथी के साथ मिलकर कारोबारी को बंधक बनाया और उसको निर्वस्त्र कर अश्लील वीडियो शूट किया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
एक कारोबारी के साथ मां-बेटी ने की लूट, फिर किया निर्वस्त्र
मुख्य बातें
  • गाजियाबाद में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है
  • मां-बेटी ने एक कारोबारी को बंधक बनाकर लूट की है
  • कारोबारी को बंधक बनाया और उसको निर्वस्त्र कर अश्लील वीडियो शूट किया

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां मां-बेटी ने एक कारोबारी को बंधक बनाकर लूट की है। आरोपी मां-बेटी के साथ उनका एक पुरुष साथी भी मौजूद था। इतना ही नहीं पुलिस के मुताबिक आरोपी मां-बेटी ने अपने साथी के साथ मिलकर कारोबारी को बंधक बनाया और उसको निर्वस्त्र कर अश्लील वीडियो शूट किया। इसके बाद उससे 65 हजार रुपये लेकर फरार हो गए।

घटना गाजियाबाद की पंचवटी कॉलोनी की है। पुलिस ने बताया है कि पीड़ित कारोबारी मसूरी का रहने वाला है। घटना होने के बाद कारोबारी ने मामला दर्ज करवाया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी मां-बेटी ने कारोबारियों का अश्लील वीडियो बनाने के बाद कहा कि अगर उसने शिकायत दर्ज करवाई तो वह वीडियो को वायरल कर देगी। 

मां-बेटी ने अलमारी बनवाने के लिए किया था कारोबारी को फोन

पुलिस के अनुसार पीड़ित कारोबारी का लोहे की अलमारी बनाने का काम है। शातिर मां-बेटी और उसके साथियों ने उसे बंधक बनाया और कारोबारी के पेटीएम के जरिए अपने अकाउंट में रकम ट्रांसफर कर ली। पीड़ित कारोबारी ने मामले की एसएसपी से शिकायत करने के बाद कोतवाली में मामला दर्ज करवाया। कारोबारी ने अपनी शिकायत में कहा है कि बीती 27 अगस्त को उनके पास नसरीन नाम की एक महिला ने कॉल आया था। महिला कारोबारी से अलमारी बनवाने की बात कर रही थी। महिला ने कारोबारी को अपने घर अलमारी का नाप लेने के लिए कहा। 

कारोबारी पर तान दिया तमंचे व चाकू

पीड़ित ने आरोप लगाया कि अगले दिन नसरीन ने उसे एडवांस रुपये लेने के लिए बुलाया। जब वह मां-बेटी के घर पहुंचा तो वहां पहले से एक शख्स मौजूद था, जिसने कारोबारी को पकड़ लिया। बाद में कारोबारी को पता चला कि वह शख्स मां-बेटी का रिश्तेदार है, जिसका नाम शाहनवाज था। नसरीन ने शाहनवाज और अपनी मां के साथ मिलकर कारोबारी को रस्सी से बांध लिया और तमंचे व चाकू तान दिया। कारोबारी ने आरोप लगाया है कि तीनों ने जान से मारने की धमकी देकर 65 हजार रुपये लूट लिए। इसके बाद तीनों ने मिलकर कारोबारी को सारे कपड़े उतार दिए और वीडियो बनाने लगे। वहीं नगर कोतवाली प्रभारी अमित कुमार खारी का मामले पर कहा है कि आरोपी नसरीन, नसरीन की मां व शाहनवाज के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया। जांच की जा रही है।