लाइव टीवी

Ghaziabad Crime News: युवक को कार में लिफ्ट देने के नाम पर लूट, शातिरों ने एटीएम कार्ड से निकाले 1.5 लाख

Updated Sep 15, 2022 | 15:07 IST

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में लिफ्ट देने के नाम पर बदमाशों ने एक शख्स के साथ लूटपाट की है। बदमाशों ने एक युवक को कार में लिफ्ट दी, फिर उसका एटीएम कार्ड छीनकर खाते से 1.5 लाख रुपये निकाल ले गए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
लिफ्ट देने के नाम पर शख्स के साथ लूट
मुख्य बातें
  • लिफ्ट देने के नाम पर बदमाशों ने एक शख्स के साथ की लूटपाट
  • पीड़ित दिल्ली-मेरठ रोड पर खड़ा था
  • एटीएम कार्ड छीनकर खाते से निकाल लिए 1.5 लाख रुपये

Ghaziabad Crime News: जब हम राह चलते हैं तो कभी-कभी हमारे वाहन खराब हो जाते हैं। जिसके लिए हमें बहुत बार दूसरों से लिफ्ट लेनी पड़ जाती है, लेकिन कभी-कभी एक लिफ्ट लेना कितना भारी पड़ सकता है, इसका ताजा उदाहरण गाजियाबाद में देखने को मिला है। शातिर बदमाशों ने लिफ्ट देने के नाम पर एक शख्स के साथ लाखों की लूटपाट की है। पुलिस ने बताया है कि, बदमाशों ने पहले एक युवक को कार में लिफ्ट दी, फिर उससे एटीएम कार्ड छीनकर खाते से 1.5 लाख रुपये निकाल लिए। 

पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। पीड़ित की पहचान इसरान के रूप में हुई है, जो गाजियाबाद जटवाड़ा कॉलोनी में हेयर ड्रेसर की दुकान चलाता है। पीड़ित गाजियाबाद जाने के लिए दिल्ली-मेरठ रोड पर खड़ा था, तभी एक कार उसके पास आकर रुकी। 

पीड़ित के 1500 रुपये और एटीएम कार्ड ले लिए

पीड़ित ने अपनी पुलिस शिकायत में बताया है कि, उस कार में तीन युवक पहले से बैठे थे। कार सवारों ने लिफ्ट देने के नाम पर पीड़ित को भी कार में बैठा लिया। पीड़ित ने बताया कि, कार सवार खुद को एक पुलिसकर्मी बता रहा था। थोड़ी देर बाद सारे बदमाशों ने पीड़ित को बातों में उलझा दिया और फिर उससे 1500 रुपये और एटीएम कार्ड ले लिए। इसके बाद उससे जोर देकर पिन नंबर भी पूछ लिया। जब कार दिल्ली-मेरठ रोड पर गांव मनोटा के पास यू टर्न तक पहुंची तो बदमाशों ने पीड़ित को कार से उतार दिया। 

पीड़ित को आधे रास्ते उतार दिया

इसके बाद उन्होंने पीड़ित को बहना करके थोड़ी देर में आने के लिए कहा। काफी देर इंतजार के बाद भी जब बदमाश नहीं आए तो पीड़ित ने फोन करने के लिए मोबाइल ऑन किया, लेकिन वह नहीं हुआ। इसके बाद उसे पता चला कि उसके मोबाइल से बैटरी और सिम भी गायब है। लूट का पता चलने के बाद पीड़ित ने थाने में तहरीर दी है। मामले पर थाना प्रभारी योगेन्द्र सिंह ने कहा है कि, अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। सीसीटीवी फुटेज की जांच कर बदमाशों की तलाश की जा रही है।