लाइव टीवी

Ghaziabad : शिक्षक की मौत की गुत्थी सुलझी, दोस्तों ने कर दी थी हत्या, वजह जान पुलिस भी रह गई दंग

Updated Sep 17, 2022 | 18:09 IST

Ghaziabad : शराब पार्टी के दौरान आपस में गाली गलौज करने पर युवक के सिर पर डंडे से वार किए गए थे। इसके बाद उसे घटना स्थल के पास मौजूद कुएं में फेंक दिया था। पुलिस के मुताबिक शिक्षक आदेश त्यागी की हत्या गत 13 अगस्त को हुई थी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
Ghaziabad : शिक्षक की हत्या के आरोप में पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार दबोचा है
मुख्य बातें
  • नशे में आपस में गाली गलौज करने पर टीचर के सिर पर डंडे से वार किए
  • आरोपियों ने उसे मरा समझ कुएं में फेंक दिया
  • पुलिस ने कॉल डिटेल के आधार पर आरोपियों को दबोचा

Ghaziabad : गाजियाबाद में गत 25 अगस्त को पुलिस को मिली एक शख्स की डेड बॉडी के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। हत्या के आरोप में पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार कर मामले के खुलासे का दावा किया है। वहीं एक आरोपी अभी भी फरार है। पुलिस के मुताबिक सभी शख्स के दोस्त थे।शराब पार्टी के दौरान आपस में हुई बोलचाल के कारण गाली गलौज करने पर युवक के सिर पर डंडे से वार किए गए थे। इसके बाद वह बेहोश हो गया तो उसे घटना स्थल के पास मौजूद कुएं में फेंक दिया था।

पुलिस के मुताबिक मुरादनगर इलाके के गांव सुराना में शिक्षक आदेश त्यागी की हत्या गत 13 अगस्त को हुई थी। उसका शव पुलिस को 25 अगस्त को मिला। इसके बाद प्रथम दृष्टया मामला सुसाइड का माना गया था। हालांकि पुलिस ने कॉल डिटेल के आधार पर आरोपियों को दबोचा है। एसपी ग्रामीण डॉ. ईरज राजा के मुताबिक 25 अगस्त को एक शख्स का शव मिला था। इसके बाद शव की शिनाख्त परिजनों ने बागपत जिले के गांव चमरावल के आदेश त्यागी के तौर पर करते हुए 7 सितंबर को मामला दर्ज करवाया।

ऐसे आए पकड़ में 

शिक्षक निठारी इलाके के गांव सुठारी में शिक्षक के तौर पर तैनात था। वह गांव सुराना में रह रहा था। पुलिस ने मामले को सुसाइड मानते हुए डूबने से मौत माना था। एसपी देहात के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पानी में डूबने से मौत होने की वजह सामने आई। इसके बाद पुलिस जांच के दौरान मृतक शिक्षक के मोबाइल कॉल डिटेल खंगाली गई। उसकी मौत से पहले संपर्क में आए लोगों से पूछताछ की गई। इस बीच उसकी अंतिम बार जिनसे बात हुई उनसे पूछताछ की तो हैरान करने वाली बात सामने आई। उसके गांव में दोस्तों ने ही शराब के नशे में मामूली बात को लेकर शिक्षक की हत्या कर दी थी। एसपी के मुताबिक पुलिस गिरफ्त में आए गांव सुराना के नवरत्नए सौरभ व गौरव हैंए जबकि एक आरोपी मोनू फरार है। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वे अक्सर साथ बैठकर शराब पीते थे। घटना वाले दिन आदेश के साथ शराब पी रहे थे। नशे में आपस में कहा सुनी हो गई तो टीचर के सिर पर डंडा मार कर उसे मरा समझ कुएं में फेंक दिया था।