लाइव टीवी

Ghaziabad Crime News: दो साल से 3 दुकानों पर हुई 6 बार चोरी, अब चोरों ने सातवीं बार फिर कर दिया हाथ साफ

Updated Sep 12, 2022 | 15:13 IST

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद के नंदग्राम थाना क्षेत्र के राजनगर एक्सटेंशन में चोरी की एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां की तीन दुकानों में दो सालों के अंदर छह बार चोरी की घटना हो चुकी है। अब सातवीं बार चोरी हुई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
गाजियाबाद की 3 दुकान में सातवीं बार चोरी
मुख्य बातें
  • गाजियाबाद में चोरी की एक हैरान कर देने वाली घटना आई सामने
  • तीन दुकानों पर चोरों ने सातवीं बार किया हाथ साफ
  • चोर दुकान की दीवार और छत तोड़कर देते है घटना को अंजाम

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में चोरी की एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां की तीन दुकानों पर चोरों ने सातवीं बार हाथ साफ किया है। घटना नंदग्राम थाना क्षेत्र के राजनगर एक्सटेंशन की है। यहां मैन रोड पर स्थित एक मार्केट की तीन दुकानों में चोरों ने सातवीं बार चोरी की है। बीते दो सालों के अंदर तीनों दुकानों के अंदर चोर छह बार चोरी की घटना को अंजाम दे चुके हैं। इन चोरियों की घटना को लेकर पहले भी पुलिस में मामला दर्ज करवाया गया है। 

सातवीं चोरी की घटना को लेकर भी पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई जा चुकी है। इन दिनों दुकान के मालिक अमित त्यागी ने बताया है कि, चोर दुकान की दीवार और छत तोड़कर घटना को अंजाम देते रहते हैं। 

हेलमेट सहित नकदी पर हाथ साफ कर भाग गए

अमित त्यागी ने कहा है कि, उन्होंने तीन दुकानें किराए पर दी हुई हैं। इनमें से दो दुकानों के अंदर कोल्ड ड्रिंक और पानी बेचा जा रहा है, जबकि एक दुकान में हेलमेट की बिक्री की जाती है। बीते शनिवार की रात को चोरों ने हर बार की तरह फिर से दुकान की छत को तोड़ा और हेलमेट सहित दुकान में मौजूद नकदी पर हाथ साफ कर भाग गए। पीड़ित अमित के अनुसार अगस्त 2020 में दुकान के अंदर पहली बार चोरी हुई थी, जिसमें छत तोड़कर वारदात को अंजाम दिया था। 

हर तीन-चार महीने में होती रहती है चोरी

इसके बाद दुकान के अंदर हर तीन-चार महीने में चोरी होने का सिलसिला जारी है। पीड़ित ने कहा है कि, चोर कभी दीवार, कभी छत या फिर ताला तोड़कर चोरी करते हैं। पुलिस में शिकायत करने के बावजूद चोर पकड़े नहीं गए हैं और चोरी की घटनाएं भी नहीं रुकी हैं। मामले पर नंदग्राम थाना प्रभारी रमेश सिंह सिद्धू का बताया है कि, मामले में शिकायत दर्ज कर ली गई है। साथ ही आसपास में मौजूद सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है।