लाइव टीवी

Ghaziabad Crime: 50 रुपये के विवाद में उलझे दो दोस्त, एक ने ब्‍लेड से काट दी नाबालिग की गर्दन, हालत गंभीर

Updated Sep 04, 2022 | 17:32 IST

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद में 50 रुपये के लिए दो दोस्‍तों के बीच झगड़ा हो गया। जिसके बाद किशोर ने अपने नाबालिग दोस्‍त के गले पर ब्‍लेड से वार कर बुरी तरह से घायल कर दिया। बच्‍चे को दिल्‍ली के जीटीबी अस्‍पताल पहुंचाया गया। वहीं पुलिस ने आरोपी किशोर को गिरफ्तार कर बाल सुधार गृह भेज दिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
किशोर ने ब्‍लेड से काटी नाबालिग दोस्‍त की गर्दन
मुख्य बातें
  • दोनों दोस्‍त गली में देर शाम साथ मिलकर खेल रहे थे
  • आरोपी ने पीड़ित बच्‍चे को भेजा था पैसे देकर समान लेने
  • पीड़ित बच्‍चे को सामान लाने में हुई देरी तो बोल दिया हमला

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद के गरिमा गार्डन में 60 फुटा रोड पर बीती रात 50 रुपये के विवाद में दो नाबालिग दोस्‍त उलझ गए। इसके बाद 16 वर्षीय किशोर ने 13 वर्षीय बच्चे के गले पर ब्लेड से वार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी किशोर वहां से भाग गया। वहीं, पड़ोस के लोग घायल बच्‍चे को पास के निजी अस्पताल ले गए। जहां से गंभीर हालत के कारण बच्‍चे को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में रेफर कर दिया गया।

वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने घायल बच्चे के भाई की तरफ से मिली लिखित शिकायत के आधार पर किशोर के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर सर्च अभियान शुरू किया। तलाशी के दौरान पुलिस ने कुछ ही घंटे में किशोर को उसके घर के पास से ही पकड़ लिया। किशोर को कोर्ट में पेश कर बाल सुधार गृह भेज दिया।

सबके सामने ही किशोर ने मार दी ब्‍लेड

पुलिस को दी गई जानकारी अनुसार, दोनों बच्चे गरिमा गार्डन की एक ही गली में रहते हैं। दोनों एक साथ शाम करीब सात बजे खेल रहे थे। इस दौरान 16 वर्षीय किशोर ने 13 वर्षीय बच्चे को 50 रुपये देकर कुछ सामान लाने के लिए भेजा। काफी देर तक जब बच्चा सामान लेकर नहीं आया तो आरोपी किशोर भी उसे ढूंढते हुए दुकान की तरफ गया और वहां पर दोनों के बीच कहासुनी होने लगी।

इस दौरान जैसे ही आसपास के लोग दोनों के बीच विवाद को सुलझाने पहुंचे, तभी किशोर ने बच्चे के गले पर ब्लेड से वार कर उसे बुरी तरह से घायल कर दिया। जिसके बाद लहूलुहान हालत में बच्चे के भाई ने अन्य लोगों की मदद से उसे निजी अस्पताल पहुंचाया, लेकिन खून ज्यादा बहने से उसकी हालत गंभीर हो गई थी। इस वजह से बच्चे को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया गया। टीला मोड़ थाना प्रभारी भुवनेश्वर सिंह का कहना है कि, नाबालिग बच्चों के बीच 50 रुपये को लेकर विवाद हुआ था। आरोपी किशोर को गिरफ्तार कर बाल सुधार गृह भेज दिया गया है।