लाइव टीवी

Ghaziabad Crime: टीला मोड़ थाना क्षेत्र में चोरों का आतंक, एक साथ तीन घरों में चोरों का धावा, लाखों की चोरी

Updated Jul 26, 2022 | 13:12 IST

Ghaziabad Crime: चोरों ने टीला मोड़ थाना क्षेत्र में एक ही रात में चोरी की तीन वारदातों को अंजाम दिया। घर में घुसे चोर लाखों रुपये कीमत के गहने, कैश और दूसरे कीमती सामान अपने साथ ले गए। पुलिस ने तीनों शिकायतों पर मामला दर्ज कर चोरों की तलाश में जुटी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
एक ही रात में तीन घरों में लाखों की चोरी
मुख्य बातें
  • टीला मोड़ थाना क्षेत्र में एक ही रात में तीन घरों में चोरी
  • सीसीटीवी कैमरे में चोर भागते हुए कैद हुए
  • पिछले सप्‍ताह चोरों ने चार घरों में की थी चोरी

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद के टीला मोड़ थाना क्षेत्र में इस समय चोरों ने आतंक मचा रखा है। पिछले सप्‍ताह जहां एक के बाद एक चार घरों में चोरी की शिकायत मिली थी, वहीं सोमवार को चोरों ने एक ही रात में तीन घरों को निशाना बनाया। चोरों ने इन घरों से लाखों रुपये कीमत के गहने, कैश और दूसरे कीमती सामान अपने साथ ले गए। एक ही दिन में चोरी की तीन शिकायत मिलने के बाद पुलिस अधिकारी भी सख्‍त हो गए हैं। टीला मोड़ थाना एसएचओ ने कहा कि, अभी कांवड़ में पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगी होने के कारण थोड़ी परेशानी हो रही है, लेकिन राइडर को गश्‍त बढ़ाने के सख्‍त निर्देश दिए गए हैं। वहीं चोरी के इन मामलों की जांच कर आरोपियों को भी जल्‍द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

चोरी का पहले मामले में शिकायतकर्ता दीपा ने पुलिस को बताया कि, उनके पति कांवड़ा यात्रा पर गए हैं। वे रात में घर पर बच्चे के साथ सो रही थीं। सुबह जब सोकर उठी तो उनका पर्स गायब था। पर्स के अंदर 10 हजार रुपये और सोने की चेन, अंगूठी थी। चोर घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। शिकायत के साथ चोर की फुटेज भी पुलिस को सौंपी गई है। जिसकी मदद से पुलिस आरोपी की पहचान करने की कोशिश कर रही।

ताला तोड़कर 2.15 लाख रुपये चोरी

वहीं चोरी का दूसरा मामला जावली गांव का है। शिकायतकर्ता मौजीराम ने बताया कि रात को उनका परिवार घर के प्रथम तल पर सो रहा था। रात को चोरों ने उनके घर के नीचे वाले कमरे का ताला तोड़कर 2.15 लाख रुपये चोरी कर लिए। जानकारी मिलने के बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने छानबीन की लेकिन चोरों के बारे में कोई सुराग नहीं मिला। इसी तरह तीसरा मामला भी जावली गांव का ही है। शिकायतकर्ता राजीव ने बताया कि वे रात में बालकनी का दरवाजा खोल कर सो रहे थे। किसी ने रात में कमने के अंदर घुसकर आलमारी से 20 हजार रुपये और सोने की दो अंगूठी चोरी कर ली। पुलिस इस मामल की भी जांच कर रही है।