लाइव टीवी

Ghaziabad: कपड़ा कारोबारी को धमकी दे मांगी गई लाखों की रंगदारी, बोले- पैसे देने में की देरी तो बढ़ती जाएगी रकम

Updated Sep 22, 2022 | 21:36 IST

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद में एक कपड़ा कारोबारी को व्हाट्सएप पर वाइस मैसेज भेजकर रंगदारी मांगी गई है। रंगदारी न देने पर गोली चलाने और रंगदारी की रकम बढ़ने की धमकी दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
कपड़ा कारोबारी को धमकी देकर मांगी रंगदारी
मुख्य बातें
  • कारोबारी को 18 सितंबर को पहली बार मिली थी धमकी
  • धमकी देने वाले ने कहा कि, कर चुके रेकी, जानते हैं बच्‍चे कहां जाते हैं
  • रंगदारी के लिए लगातार मिल रही धमकी के बाद दर्ज कराया मामला

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद के एक कपड़ा कारोबारी से रंगदारी मांगने का बड़ा मामला सामने आया है। साहिबाबाद कोतवाली क्षेत्र के शहीद नगर के रहने वाले कारोबारी को व्हाट्सएप पर वाइस मैसेज भेजकर यह धमकी दी गई। धमकी देने वाले ने कहा है कि, पांच लाख रुपये जल्‍द से जल्‍द भेज दो, वरना घर पर गोली चलते देर रही लगेगी। पैसे देने में जितनी देरी करोगे, रंगदारी की रकम उतनी ही बढ़ती जाएगी। यह धमकी मिलने के बाद कारोबारी का परिवार डरा हुआ है। कारोबारी ने इस मामले में स्थानीय पुलिस के पास शिकायत दर्ज करा दी है। जांच की जिम्‍मेदारी साइबर सेल को सौंपी गई है।

शहीद नगर में चूना भट्ठी रोड पर रहने वाले कारोबारी ने बताया कि, उनका शहर में कपड़ों का कारोबार है। उन्होंने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि, उन्हें पहली बार 18 सितंबर को व्हाट्सएप पर धमकी भरा वाइस मैसेज भेजा गया है, उसमें भारी आवाज निकालते हुए एक व्यक्ति उसका नाम लेकर कहता है कि, तुम्‍हारे बच्चे घर से कब और कहां बाहर आते जाते हैं, इसके बारे में रेकी कर जानकारी हासिल कर ली गई है। पांच लाख रुपये भेज दो, नहीं तो गोलियां चलवा देंगे। कारोबारी ने बताया कि, उसने इस धमकी को गंभीरता से नहीं लिया। उसके बाद उसे तीन अलग-अलग नंबरों से धमकी भरा मैसेज मिला तो 22 सितंबर को इस मामले में पुलिस को शिकायत दी।

कई एंगल से पुलिस कर रही मामले की जांच

कारोबारी ने बताया कि, लगातार मिल रही धमकी से परिवार डरा हुआ है। बच्‍चे घर से बाहर नहीं जा रहे हैं। वहीं कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार त्रिपाठी ने बताया कि, मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। मोहम्मद जमील को धमकी देने के लिए विदेशी नंबरों का प्रयोग किया गया है। पुलिस व साइबर सेल मामले की जांच कर धमकी भेजने वाले का पता लगाने की कोशिश कर रही है। इस पूरे मामले की कई एंगल से जांच की जा रही है।