लाइव टीवी

Ghaziabad News: दुल्हन ने किया ऐसा कारनाम कि शादी के दस दिन बाद पति पहुंच गया थाना, बताई पूरी कहानी

Updated Sep 13, 2022 | 20:17 IST

Ghaziabad News: गाजियाबाद में एक लुटेरी दुल्‍हन ने शादी के दस दिन बाद ही अपने दुल्‍हे को लूट कर फरार हो गई। यह शादी 13 अगस्‍त को हुई थी और 23 अगस्‍त को घर से 37 हजार रुपये व आईफोन मोबाइल लेकर फरार हो गई। पुलिस ने इस मामले में अब तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
शादी के 10 दिन बाद दुल्‍हन लूट ले गई लाखों
मुख्य बातें
  • पीड़ित की पहली पत्‍नी की कोरोना से हो चुकी मौत
  • आरोपियों ने शादी के लिए भी लिए थे एक लाख रुपये
  • लुटेरी दुल्‍हन लूट ले गई 37 हजार रुपये व आई फोन

Ghaziabad News: विजयनगर थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में शादी कर आई एक लुटेरी दुल्‍हन 10 दिन बाद ही घर से लाखों रुपये का सामान लेकर गायब हो गई। घर से जाते-जाते बच्‍चों को घर के भीतर ही बंद कर बाहर से ताला लगा गई। इस दुल्‍हन का पति शाम को जब अपनी नौकरी से घर लौटा तो उसे पूरी घटना का पता चला। जिसके बाद पीड़ित पति ने पूरे मामले की जानकारी विजयनगर थाने में देते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई। पीड़ित ने बताया कि, पहली पत्नी के निधन के बाद उसने दूसरी शादी की थी। पीड़ित ने कहा कि, उसके साथ उसकी दूसरी पत्नी और शादी कराने वाले लोगों ने मिलकर धोखाधड़ी की है।

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि उनकी पहली पत्नी से तीन बच्चे हैं। कोरोना काल में उनकी पहली पत्नी की मौत हो गई तो बच्चों की परवरिश के लिए दूसरी शादी की। पीड़ित ने बताया कि यह शादी उनके एक परिचित ने अपनी रिश्तेदारी की एक महिला से तय कराई थी। शादी कराने के लिए ही उससे डेढ़ लाख रुपये मांग गए थे और उसने 1.01 लाख रुपये शादी के एक दिन बाद दे दिए थे। पीड़ित ने बताया उसकी शादी 13 अगस्त को हुई थी और 23 अगस्त को उनकी पत्नी ही घर में रखे 37 हजार रुपये और आईफोन लेकर चली गई।

शादी के बहाने पैसे हड़पने का आरोप

पीड़ित ने बताया कि 23 अगस्‍त को जब मैं घर पहुंचा तो मेरे बच्‍चे घर के अंदर बंद मिले और जानकारी मिली की जिस रिश्‍तेदार महिला ने यह शादी कराई थी वह घर आई और मेरी दूसरी पत्‍नी को अपने साथ लेकर चली गई। इसके बाद पीड़ित ने फोन करके पत्‍नी और उक्‍त महिला से कई बार संपर्क करने का प्रयास किया लेकिन उन लोगों ने फोन नहीं उठाया। इसके बाद वह अपनी पत्‍नी के घर गया तो पत्‍नी व अन्‍य आरोपियों ने उसे धमकी देकर वहां से भगा दिया। जिसके बाद अब पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पीड़ित ने कहा कि, सभी आरोपी आपस में मिले हुए हैं और पैसा हड़पने के लिए शादी का नाटक रचा था। विजयनगर थाना प्रभारी योगेंद्र मलिक ने बताया कि, इस मामले में दीपक और 3 महिलाओं के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।