लाइव टीवी

Ghaziabad News: गुस्ताखे रसूल की एक ही सजा ‘सिर तन से जुदा', गाजियाबाद के डॉक्टर को अमेरिका से मिली धमकी

Updated Sep 13, 2022 | 11:29 IST

Ghaziabad News: गाजियाबाद के एक डॉक्‍टर को जान से मारने की धमकी दी गई है। कई हिन्‍दू संगठनों के साथ जुड़कर सामाजिक कार्य करने वाले डॉक्‍टर को धमकी भरा फोन अमेरिका से आया और धमकी देने वाले ने सिर काटने की धमकी दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
डॉक्‍टर को अमेरिका से मिली जान से मारने की धमकी
मुख्य बातें
  • हिन्‍दू संगठनों से जुड़ाव के कारण डॉक्‍टर को मिली धमकी
  • धमकाने वाला आरोपी डॉक्‍टर को कई बार कर चुका है फोन
  • आरोपी बोला-तेरी रेकी हो गई, अब तुझे कोई नहीं बचा सकता

Ghaziabad News: गाजियाबाद के एक डॉक्‍टर को अमेरिका से जान से मारने की धमकी मिली है। सिहानी गेट थाना क्षेत्र के रहने वाले डॉक्‍टर को अमरिका से फोन करने वाले व्‍यक्ति ने धमकी देते हुए कहा है कि, गुस्ताखे रसूल की एक ही सजा ‘सिर तन से जुदा', है। उसने डॉक्टर को व्हाट्सएप कॉल कर कहा कि, हिंदू संगठनों का समर्थन करना छोड़ दो, नहीं तो कन्हैया लाल और डॉक्टर उमेश जैसा अंजाम तुझे भी भुगतना पड़ेगा। आरोपी ने साथ ही यह भी कहा कि तेरी रेकी कर ली गई है, तुझे अब मोदी, योगी और यति नरसिंहानंद सरस्वती भी नहीं बचा पाएंगे।

यह धमकी लोहिया नगर की अंबेडकर कॉलोनी में रहने वाले डॉ. अरविंद वत्स अकेला को मिली है। उन्‍होंने इस मामले में सिहानी गेट थाने में मामला दर्ज कराया है। उन्‍होंने बताया कि, उनका लोहिया नगर चौकी के पास क्लीनिक है और वे यहां पर पिछले 24 साल से प्रैक्टिस कर रहे हैं। वे कई हिंदू संगठनों के साथ जुड़कर सामाजिक कार्य भी करते हैं। उन्‍होंने बताया कि, उनके पास पहली बार एक सितंबर की रात को फोन आया। उस समय वे सो रहे थे, इसलिए कॉल रिसीव नहीं कर पाए। अगले दिन सुबह उठकर उन्होंने उस नंबर पर कॉल बैक किया था, लेकिन कॉल नहीं लगी।

डॉक्‍टर को तीन फोटो भी भेजे

डॉक्‍टर ने बताया कि दो सितंबर को उनको उसी नंबर से फिर दोबारा व्हाट्सएप कॉल आई। फोन करने वाले ने उन्हें धमकी देते हुए कहा कि, तू हिंदू संगठनों से जुड़ कर उनके लिए बहुत काम करता रहा है। इसलिए अब तेरा सिर तन से जुदा किया जाएगा। क्‍योंकि गुस्ताखे रसूल की यही एक सजा है। फोन करने वाले ने बताया कि, तेरी रेकी हो गई है। अब तुझे मोदी, योगी और यती नरसिंहानंद सरस्वती भी नहीं बचा पाएंगे। पीड़ित डॉक्‍टर ने बताया कि, उनकी उस व्यक्ति से पांच मिनट तक बात हुई। इसके बाद उन्‍होंने इस बात को नजरअंदाज कर दिया। लेकिन सात सितंबर को एक बार फिर उसी नंबर से कॉल आई और व्हाट्सएप पर तीन फोटो भी भेजा गए। यह तीनों फोटा किसी व्यक्ति की हैं और फोटो में कमर से नीचे पैरों का हिस्‍सा दिख रहा है। सिहानी गेट थाना प्रभारी नरेश कुमार शर्मा ने बताया कि, शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। जिस नंबर से डॉक्‍टर को कॉल किया गया, वह नंबर यूएसए का है।