लाइव टीवी

Ghaziabad News: स्कूल में सहेली के बाल ठीक करना छात्रा को पड़ा महंगा, टीचर ने इतना पीटा की पहुंच गई अस्‍पताल

Updated Sep 09, 2022 | 19:27 IST

Ghaziabad News: गाजियाबाद में कक्षा के दौरान एक छात्रा द्वारा दूसरी छात्रा के बाल बनाता देख टीचर ने जमकर पिटाई शुरू कर दी। टीचर ने छात्रा को इतना पीटा की वो बेहोश हो गई। जिसके बाद उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस और शिक्षा विभाग ने जांच शुरू कर दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
गाजियाबाद में टीचर की पिटाई से छात्रा हुई बेहोश
मुख्य बातें
  • पाइपलाइन मार्ग स्थित एक निजी स्कूल का है पूरा मामला
  • क्‍लास के दौरान छात्रा अपनी सहेली के बना रही थी बाल
  • शिकायत के आधार पर पुलिस और शिक्षा विभाग ने शुरू की जांच

Ghaziabad News: गाजियाबाद जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। पाइपलाइन मार्ग स्थित एक निजी स्कूल में एक टीचर ने छात्रा को इतना पीटा की वो स्‍कूल से सीधे हॉस्पिटल पहुंच गई। टीचर सिर्फ इस बात से नाराज हो गई कि पीड़ित छात्रा स्‍कूल के अंदर अपनी सहेली के बाल ठीक करने में मदद कर रही थी। घटना की जानकारी मिलने के बाद शिक्षा विभाग ने जांच शुरू कर दी है, वहीं पुलिस को भी पीड़ित छात्रा के परिजनों ने शिकायत दी है, पुलिस ने भी शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

यह पूरा मामला पाइपलाइन मार्ग स्थित एक निजी स्कूल का है। भिक्कनपुर गांव के शमीम की बेटी यहां पाइपलाइन मार्ग पर स्थित एक निजी स्कूल में कक्षा चार की छात्रा है। परिजनों के अनुसार मारपीट का यह मामला वीरवार का है। बताया जा रहा है कि कक्षा के दौरान छात्रा की एक सहेली ने उससे अपने बिगड़े बालों को सही करने को कहा। छात्रा कक्षा के दौरान बाल सही करने लगी। यह दृश्य टीचर को नागवार गुजरा और इसी बात से नाराज टीचर ने छात्रा को बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया। शिक्षिका ने छात्रा को इतना पीटा की वह बेहोश हो गई।

गंभीर हालत में छात्रा को पहुंचाया गया अस्‍पताल

घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजन स्‍कूल पहुंचे और छात्रा को पहले मुरादनगर सीएचसी लेकर पहुंचे जहां से उसे गंभीर हालत में गाजियाबाद रेफर कर दिया गया। इसके बाद छात्रा को संजय नगर स्थित सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर छात्रा का इलाज चल रहा है। वहीं इस मामले की जानकारी मिलने के बाद शिक्षा विभाग और पुलिस दोनों ने जांच शुरू कर दी है। संबंधित इलाके के थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि शिकायत के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। हालांकि सही स्थिति का पता टीचर से बात करने के बाद ही चलेगा। इस मामले को लेकर पुलिस ने स्कूल प्रबंधन से भी संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन बात नहीं हो पाई। जिसके बाद एक टीम को पूछताछ के लिए स्‍कूल भेजा गया है।