लाइव टीवी

Ghaziabad News: बाइक खड़ी करने के विवाद में पड़ोसी की हत्‍या, बचाने आई पत्‍नी पर भी ईंट से बोला हमला

Updated Sep 08, 2022 | 22:35 IST

Ghaziabad News: इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के अभयखंड-चार स्थित एक निजी सोसायटी में बाइक खड़ी करने के विवाद में एक व्‍यक्ति ने अपने पड़ोसी की चाकू मार कर हत्‍या कर दी। वहीं पति को बचाने आई पत्‍नी पर भी आरोपी ने ईंट से हमला किया। घटना को अंजाम देने के बाद से आरोपी फरार है। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने कई टीमों का गठन कर दिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
पड़ोसी ने की चाकू मारकर पड़ोसी की हत्‍या
मुख्य बातें
  • अभयखंड-चार स्थित एक निजी सोसायटी में देर रात हुई हत्‍या
  • बाइक को खड़ी करने को लेकर शुरू हुआ था विवाद
  • घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार, कई टीमें गठित

Ghaziabad News: गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में स्थित एक निजी सोसाइटी में बाइक खड़ी करने को लेकर शुरू हुआ विवाद कुछ ही देर में खूनी खेल में बदल गया। इस विवाद में एक व्‍यक्ति ने अपने पड़ोसी पर चाकू से हमला बोल दिया और पेट में चाकू से ताबड़तोड़ कई वार कर हत्या कर दी। इस दौरान पति को बचाने आई मृतक की पत्‍नी पर भी आरोपी ईंट-पत्‍थर बरसाने लगा। ईंट लगने से महिला भी बुरी तरह से घायल हो गई, हालांकि महिला ने वहां से भाग कर किसी तरह अपनी जान बचाई और इसकी जानकारी पुलिस को दी। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया, पुलिस की कई टीमें तलाश में जुटी हैं।  

गाजियाबाद पुलिस के अनुसार ये घटनाक्रम इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के अभयखंड-चार स्थित एक निजी सोसायटी का है। यहां पर बुधवार रात करीब 11 बजे अपार्टमेंट में रहने वाले केके पांडे और पड़ोसी परमिंदर कुमार के बीच बाइक को खड़ी करने को लेकर झगड़ा शुरू हुआ। जिसके बाद केके पांडे ने परमिंदर को चाकू मारकर हत्‍या कर दी। एसपी सिटी ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि, आरोपी केके पांडे के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। वो फिलहाल फरार है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमों को लगा दिया गया। इधर, मृतक का शव पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया गया।

आरोपी ने चाकू से किए कई वार

मृतक परमिंदर की पत्नी ने पुलिस को बताया कि, रात को खाना खाने के बाद मेरे पति सोसायटी में नीचे बैठे हुए थे, तभी वहां पर केके पांडे आया और दोनों में बाइक को खड़ी करने को लेकर बहस होने लगी। मेरे पति ने केके पांडे को कुर्सी पर बैठाया और तसल्ली से बात करने के लिए कहा। लेकिन वो लगातार गालियां और धमकी देता रहा। इससे मेरे पति को भी गुस्‍सा आ गया और हाथ में कुर्सी उठाकर मारने के लिए धमकाया। इस दौरान शोर शराबा सुनकर मैं नीचे आई और पति को पकड़ कर ले जाने लगी। तभी केके पांडे ने मेरे सिर में ईंट मार अपने फ्लैट की तरफ भागने लगा। मेरे सिर में खून निकलता देख पति उसे पकड़ने के लिए पीछे भागे। केके पांडे अपने घर से चाकू जैसी चीज लेकर आया और मेरे पति के पेट में तीन से चार बार वार किया। जब मैं पति को बचाने भागी तो आरोपी ने मुझपर भी हमला कर दिया।