लाइव टीवी

Ghaziabad News: जूस पिलाकर बुजुर्ग का अपनी पत्‍नी संग बनाया अश्लील वीडियो, फिर ब्‍लैकमेल कर वसूल लिए 45 लाख

Updated Sep 19, 2022 | 19:05 IST

Ghaziabad News: गाजियाबाद में ब्‍लैकमेलिंग का एक बड़ा मामला सामने आया है। मधुबन बापूधाम थाना क्षेत्र के एक गांव में एक युवक ने गांव के ही एक बुजुर्ग व्‍यक्ति को बेहोश कर उसका अपनी पत्‍नी के साथ अश्‍लील वीडियो तैयार कर लिया। इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उससे 45 लाख रुपये हड़प लिए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
पत्‍नी के साथ अश्‍लील वीडियो बना बुजुर्ग से हड़पे 45 लाख
मुख्य बातें
  • पीड़ित बुजुर्ग को हाल ही में मिला था 50 लाख का मुआवजा
  • आरोपी ने बुजुर्ग की एफडी तुड़वाकर निकाल लिए 45 लाख
  • आरोपी के साथ उसकी पत्‍नी, पिता और बैंक मैनेजर पर मामला दर्ज

Ghaziabad News: गाजियाबाद से ब्‍लैकमेलिंग का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां के मधुबन बापूधाम थाना क्षेत्र में एक व्‍यक्ति ने एक बुजुर्ग व्यक्ति को पहले अपने घर बुलाया और फिर जूस में नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया। इसके बाद आरोपित ने बुजुर्ग का अपनी पत्नी के साथ अश्लील वीडियो बना लिया। बुजुर्ग के होश में आने के बाद आरोपित ने ब्‍लैकमेलिंग का ऐसा खेल शुरू किया उसकी जीवन भर की कमाई को हड़प ली। पीड़ित के अनुसार आरोपित ने अश्‍लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उससे 45 लाख रुपये वसूल लिए।

इस ब्‍लैकमेलिंग से पीड़ित बुजुर्ग डिप्रेशन में चला गया। घर वालों ने जब इसका कारण पूछा तो बुजुर्ग ने उन्‍हें अपनी आप बीती बताई। इस मामले में अब पीड़ित ने आरोपित युवक, उसकी पत्नी, पिता और एक बैंक मैनेजर पर विभिन्‍न धाराओं में मामला दर्ज कराया है। पीड़ित का आरोप हैं कि, आरोपी युवक ने बैंक मैनेजर के साथ मिलीभगत कर बैंक में 50 लाख रुपये की एफडी को फर्जी दस्तावेज के आधार पर तुड़वाकर उसमें से 45 लाख रुपये अपने खाते में ट्रांसफर कर लिए।

शातिर आरोपित को थी बुजुर्ग के पास लाखों रुपये होने की जानकारी

ब्‍लैकमेलिंग का यह पूरा मामला मधुबन बापूधाम थाना क्षेत्र के एक गांव का है। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि, हाल ही में उसे सरकार की तरफ से 50 लाख रुपये भूमि का मुआवजा मिला था। जिसे उसने बैंक में एफडी कर दी थी। इसकी जानकारी गांव के रहने वाले आरोपित को भी थी। पीड़ित के अनुसार पैसा मिलने के बाद से ही आरोपी लगातार उससे संपर्क बनाए हुए था। फिर वह उसे बुलाकर अपने घर ले जाने लगा। इस दौरान एक दिन घर बुलाकर उसे जूस में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोश कर दिया और फिर पत्नी के साथ अश्लील और आपत्तिजनक वीडियो बना लिया। इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपित ने स्टांप पेपर पर उनसे जबरन हस्ताक्षर करा बैंक मैनेजर के साथ मिलकर 45 लाख रुपये निकाल लिए। पीड़ित ने इसकी शिकायत एसएसपी से की। मधुबन बापूधाम थाना प्रभारी मुनेश कुमार सिंह ने बताया कि, शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू दी गई है। जांच रिपोर्ट के आधार पर जल्‍द ही कार्रवाई की जाएगी।