लाइव टीवी

Ghaziabad News: लोगों की आंखों में मिर्ची स्प्रे डालकर लूट करने वाला बदमाश गिरफ्तार

Updated Apr 10, 2022 | 22:39 IST

Ghaziabad News: गाजियाबाद पुलिस ने दिल्‍ली एनसीआर में मिर्ची स्प्रे डालकर राहगिरों को लूटने वाला व्‍यक्ति को एक मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पास से एक तमंचा, मिर्ची स्प्रे व खिलौना पिस्टल बरामद किया गया है।

Loading ...
ghaziabad crime
मुख्य बातें
  • मिर्ची स्प्रे डालकर राहगिरों को लूटने वाला व्‍यक्ति काबू
  • मुठभेड़ के बाद आरोपी को किया गया गिरफ्तार
  • आरोपी के पास से एक तमंचा, मिर्ची स्प्रे व खिलौना पिस्टल बरामद

Ghaziabad News: गाजियाबाद समेत दिल्ली एनसीआर में मिर्ची स्प्रे डालकर राहगिरों को लूटने वाला व्‍यक्ति पुलिस के हत्‍थे चढ़ गया है। यह बदमाश पुलिस को लिंक रोड पर डेली तलाशी के दौरान मिला। जब पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की तो वह भागने लगा, जिसके बाद एक छोटी मुठभेड़ के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को  पुलिस टीम ने घायलावस्था में अस्‍पताल पहुंचाया, जहां से छुट्टी मिलने के बाद उसे गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बदमाश के पास से एक तमंचा, मिर्ची स्प्रे व खिलौना पिस्टल बरामद किया है। पुलिस के अनुसार इस बदमाश पर दिल्ली गाजियाबाद के विभिन्‍न थानों में लूट व चोरी के पांच मुकदमे दर्ज हैं।

इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए सीओ अभिजीत आर शंकर ने बताया कि लिंक रोड थाना पुलिस को सूचना मिली कि एक बदमाश क्षेत्र में घूम रहा है। औद्योगिक चौकी क्षेत्र की तरफ से आ रहे बाइक सवार व्यक्ति को पुलिस ने रूकने का इशारा किया, लेकिन व्यक्ति ने पकड़े जाने के भय से पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने बदमाश का पीछा किया और इस दौरान फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लगी। जिससे वह कड़कड़ पार्क के पास बाइक सहित गिर गया। जिसके बाद पुलिस टीम ने बदमाश को दबोच लिया। मुठभेड़ में घायल बदमाश की पहचान हनी खान उर्फ शर्मा निवासी न्यू सीमापुरी दिल्ली के रूप में हुई। आरोपी अकेला ही चोरी की बाइक पर घूमकर लोगों से लूटपाट व चोरी करता है। राह चलते लोगों की आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर व खिलौना बंदूक दिखाकर लोगों में भय व्याप्त करता था। फिर लोगों से गहने और नकदी लूटकर भाग जाता था। पकड़े जाने के भय से अपने साथ फर्जी आधार कार्ड भी रखता था। पुलिस ने उसके पास हनी शर्मा नाम का आधार कार्ड बरामद किया है। फिलहाल बदमाश का जिला अस्पताल में उपचार जारी है। अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद पूछताछ की जाएगी।