लाइव टीवी

Ghaziabad News: गाजियाबाद के कविनगर में मिला युवती का जला हुआ शव, शिनाख्त में जुटी पुलिस

Updated Jun 30, 2022 | 18:31 IST

Ghaziabad News: गाजियाबाद के कविनगर इलाके में युवती का जला हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस आसपास के इलाकों में CCTV समेत लोगों से पूछताछ में जुटी हुई है।

Loading ...
गाजियाबाद में मिला युवती का जला हुआ शव, पुलिस जांच में जुटी
मुख्य बातें
  • गाजियाबाद में जला हुआ शव मिला
  • किसी युवती का बताया जा रहा शव
  • शिनाख्त में हो रही काफी परेशानी

Ghaziabad News: दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक लड़की का जल हुआ शव मिलने सनसनी फैल गई है। शुरुआती जांच से आशंका जताई जा रही है कि, युवती के किसी ज्वलनशील पदार्थ से जलाया गया है। पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवती का चेहरा और शरीर बुरी तरह जला हुआ है, इसलिए उसकी पहचान नहीं की जा सकी है। पुलिस कोशिश कर रही है कि, जल्द ही युवती की शिनाख्त हो जाए। पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला गाजियाबाद के कविनगर औद्योगिक क्षेत्र का है। बुधवार रात इलाके में एक युवती का शव मिला। शव को पूरी तरह जलाया जा चुका है। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती अस्पताल लेकर गई तो डॉक्टर ने बताया कि, युवती की मौत हो चुकी है। मामले में गाजियाबाद पुलिस आसपास के सीसीटीवी को खंगाल रही है। 

अभी तक नहीं मिला कोई सुराग

वहीं पुलिस द्वारा आसपास के लोगों से देर रात पूछताछ की गई लेकिन कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस का शुरुआती जांच में मानना है कि, युवती को किसी ज्वलीनशील पदार्थ जैसे पेट्रोल या अन्य किसी प्रकार से जलाया गया है। पुलिस फॉरेंसिक टीम ने आसपास की जगहों का मुआयना किया। टीम को घटनास्थल पर जले हुए कपड़े मिले हैं, जिन्हें सबूत के तौर पर लेकर जांच के लिए लैब भेजा गया है। 

रात साढ़े 10 बजे पुलिस को मिली सूचना

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि, गाजियाबाद कवि नगर उद्योग क्षेत्र में रात करीब 10:30 बजे सूचना प्राप्त हुई थी युवती का जला हुआ शव पड़ा हुआ है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस तत्काल उसे अस्पताल ले गई जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया गया। दूसरी ओर युवती का जला हुआ शव मिलने से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस आसपास के लगे सीसीटीवी को खंगाला रही है। युवती की शिनाख्त के लिए पुलिस लगी हुई है।