लाइव टीवी

Ghaziabad Crime: वायरल वीडियो में दो युवकों के साथ बर्बरता करने वाला निकला युवकों का रिश्तेदार, गिरफ्तार

Updated Jun 04, 2022 | 12:28 IST

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद पुलिस ने दो युवकों के साथ बर्बरता बरतने वाले मुख्‍य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वीडियो वायरल होने के बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तीन नामजद लोगों के साथ करीब आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। गिरफ्तार मुख्‍य आरोपी बिल्डिंग मैटेरियल का कारोबार करता है और पीड़ित युवकों का रिश्‍तेदार भी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
पुलिस गिरफ्त में मुख्‍य आरोपी आसिफ
मुख्य बातें
  • युवकों के साथ बर्बरता करने वाला मुख्‍य आरोपी गिरफ्तार
  • बर्बरता बरतने वाला मुख्‍य आरोपी है पीड़ित युवकों का रिश्‍तेदार
  • घटना के बाद से ही पीडि़त दोनों युवक हैं लापता, पुलिस की रही तलाश

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद के टीला मोड़ थाना क्षेत्र में दो युवकों के साथ बर्बरता करने वाले वायरल वीडियो को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। चोरी के आरोप में जिन दो युवकों के साथ बर्बरता की गई, वे दोनों सगे भाई थे। वहीं इनके साथ बर्बरता करने वाला युवकों का ही रिश्‍तेदार था। गाजियाबाद पुलिस ने इस घिनौने कृत्‍य के मुख्‍य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पसौंडा में बिल्डिंग मैटेरियल का कारोबार करता है। उसने अपने सात-आठ साथियों के साथ मिलकर अपने रिश्‍तेदार दोनों सगे भाइयों के साथ बर्बरता की थी।

बता दें कि शुक्रवार को दोनों भाइयों के साथ मारपीट व यौन शोषण करने का वीडिया वायरल होने के बाद इनके छोटे भाई ने कारोबारी सहित तीन नामजद व तीन-चार अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपित कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक नगर द्वितीय ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि इस मामले का मुख्‍य आरोपी आसिफ गिरफ्तार हो चुका है। वहीं बाकि के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें लगी हैं। जल्द ही अन्य आरोपितों को भी पकड़ लिया जाएगा।

सिकंदरपुर पुलिस चौकी में शिकायत पर नहीं हुई थी सुनवाई

इस पूरे मामले में अब पुलिस की लापरवाही भी सामने आई है। पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित युवक के छोटे भाई ने बताया कि उसके दो बड़े भाई 30 मई की दोपहर करीब तीन बजे बागपत के ही रिश्तेदार आसिफ के बिल्डिंग मैटेरियल ऑफिस आए थे। जहां पर आसिफ ने अपने साथी शकील, रिजवान व अन्‍य तीन-चार युवकों के साथ मिलकर मेरे भाइयों को जान से मारने की कोशिश की। साथ ही उसका वीडियो बनाकर गांव के लोगों को भी भेज दिया। जिसके बाद से उनके दोनों भाई लापता हैं। शिकायतकर्ता ने बताया कि वीडियो मिलने के बाद वह पसौंडा आए और टीला मोड़ थाने की सिकंदरपुर पुलिस चौकी पर वीडियो दिखाकर कार्रवाई की मांग की, लेकिन पुलिसकर्मियों ने कोई कार्रवाई नहीं की। जिसके बाद शुक्रवार को जब वीडियो वायरल हुआ तब टीला मोड़ थाने द्वारा कार्रवाई शुरू की गई। पुलिस अब आरोपियों को तलाशने के साथ इस मामले में पी‍ड़ित दोनों भाइयों की भी तलाश कर रही है।