लाइव टीवी

Ghaziabad News: गाजियाबाद में स्‍कूल बस से जा रहे बच्‍चे का सिर लोहे के पोल से टकराया, मौके पर मौत

Updated Apr 20, 2022 | 22:29 IST

गाजियाबाद में हुई एक दुखद घटना में एक स्‍कूली छात्र की मौत हो गई। मासूम स्कूल की बस से जा रहा था, लेकिन रास्‍ते में उसकी तबीयत खराब हो गई। उसने उल्‍टी करने के लिए अपना सिर खिड़की से बाहर निकाला, तभी ड्राइवर ने बस को तेजी से मोड़ दिया और एक लोहे के पोल से बच्चे का सिर टकराया और उसकी मौत हो गई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
गाजियाबाद स्कूल बस की घटना
मुख्य बातें
  • अब स्कूल से कभी नहीं लौटेगा अनुराग, रह गईं सिर्फ यादें
  • तबीयत खराब होने के कारण बच्‍चे ने अपना सिर निकाला था खिड़की से बाहर
  • बस ड्राइवर ने तेजी से मोड़ दी बस, बच्‍चे की मौके पर ही हो गई मौत

Ghaziabad News: गाजियाबाद के मोदीनगर इलाके में आज सुबह हुए दर्दनाक हादसे में एक बच्चे की जान चली गई। स्कूल बस की खिड़की से सिर बाहर निकालने पर बच्चे का सिर पोल से जा टकराया और उसकी मौत हो गई। स्कूल प्रशासन का दावा है कि इस बच्‍चे की तबीयत खराब थी और उसने उल्‍टी करने के लिए अपने सिर को खिड़की से बाहर निकाला था। वहीं बच्चे के माता-पिता का कहना है कि बच्चा बिलकुल स्वस्थ था और हादसा चालक की लापरवाही के कारण हुआ है। हादसे के बाद ड्राइवर मौके से भाग गया।  

बच्चे को संभालने की जगह भाग गया चालक

पुलिस को दी गई सूचना के अनुसार, मोदीनगर की सूरत सिटी कॉलोनी में रहने वाले नितिन भारद्वाज का 11 वर्षीय बेटा अनुराग मोदीनगर-हापुड़ रोड स्थित दयावती पब्लिक स्कूल में कक्षा चार का छात्र था। अनुराग प्रतिदिन स्कूल बस से ही आता-जाता था। बुधवार को भी वह स्‍कूल बस से गया था। बस जब हापुड़ मार्ग पर पहुंची तो अचानक अनुराग को उल्टी आनी शुरू हो गई।

जिस वजह से वह खिड़की से सिर बाहर निकालकर उल्टी करने लगा। इसी बीच चालक ने अचानक बस को तेजी से मोड़ दिया। इससे अनुराग का सिर लोहे के एक पोल से जा टकराया। इस टक्‍कर के बाद अनुराग जोर से चिल्लाया तो बस ड्राइवर ने बस रोकी। लेकिन टक्कर इतनी तेज थी कि, अनुराग की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद ड्राइवर बस को वहीं छोड़कर फरार हो गया। उसकी तलाश जारी है। 

माता-पिता का बुरा हाल

घटना की सूचना मिलते ही मासूम बच्‍चे के परिवार में कोहराम मच गया। माता-पिता भागते हुए स्कूल पहुंचे। वहां बच्चे का रखा हुआ शव देखकर वे आक्रोशित हो गए और स्कूल प्रिंसिपल के साथ हाथापाई की। वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाकर शांत किया। साथ ही पुलिस ने स्‍कूल प्रिंसिपल को कस्टडी में ले लिया है। घटना की जानकारी देते हुए मोदीनगर सीओ सुनील कुमार सिंह ने कहा कि, बस मोड़ते समय ड्राइवर की लापरवाही की बात सामने आई है। पुलिस द्वारा जांच की जा रही है। अभी के लिए पुलिस ने प्रिंसिपल को हिरासत में ले लिया है। वहीं बच्चे के माता—पिता ने भी स्कूल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया है।