लाइव टीवी

Ghaziabad Robbery: गाजियाबाद बना क्राइम सिटी, दिनदहाड़े ज्वेलरी शोरूम में बड़ी लूट, CCTV में कैद हुई घटना

Updated Jul 27, 2022 | 21:43 IST

Ghaziabad Robbery: गाजियाबाद पुलिस की लाख कोशिश के बाद भी यह शहर क्राइम सिटी बनता जा रहा है। एक सप्‍ताह के अंदर दूसरी बार लूट के लिए ज्‍वेलर की दुकान को निशाना बनाया गया। इस बार एक अकेले बदमाश ने संजय नगर स्थित एक ज्‍वेलरी शॉप से लाखों रुपये कीमत की तीन सोने की चेन लूट कर फरार हो गया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
ज्‍वेलरी शॉप पर फिर से लाखों रुपये की लूट
मुख्य बातें
  • लुटेरा ग्राहक बनकर अकेला घुसा था ज्‍वेलरी शॉप में
  • तीन चेन दिखाने को बोला और देते ही लेकर हुआ फरार
  • पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी की तलाश में

Ghaziabad Robbery: गाजियाबाद में पुलिस द्वारा बदमाशों के खिलाफ लगातार चलाए जा रहे एनकाउंटर अभियान के बाद भी यहां पर अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। पिछले सप्‍ताह एक ज्‍वेलरी की दुकान पर हुई लूट की कोशिश को पुलिस अभी सुलझाने में व्यस्त थी, कि बुधवार को एक और ज्‍वेलरी शॉप पर लूट की वारदात हो गई। इस घटना को एक अकेले बदमाश ने अंजाम दिया। बदमाश ज्‍वेलरी शॉप से लाखों रुपये कीमत की सोने की चेन लेकर फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस सीसीटीवी फुटेज के माध्‍यम से जांच कर आरोपी की तलाश कर रही है।

लूट की यह घटना बुधवार सुबह करीब 11:45 बजे की है। थाना मधुवन बापूधाम क्षेत्रान्तर्गत आने वाने संजय नगर में स्थित एक ज्वैलर्स की दुकान पर ग्राहक बनकर आये एक लुटेरे ने कर्मचारियों को ज्वेलरी दिखाने को बोला। शॉप के कर्मचारी जब ज्‍वेलरी दिखा रहे थे। तभी लुटेरा करीब 25 से 30 ग्राम की सोने की 3 चेन लेकर फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस बल के साथ पहुंचे पुलिस अधीक्षक नगर, प्रथम विपुल ने मौके मुआयना करने के साथ अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश दिए। उन्‍होंने कहा कि, इस घटना के सम्बन्ध में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है, जल्‍द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

कर्मचारी से बोला भारी समान दिखाओ गर्लफ्रेंड को खुश करना है

ज्‍वेलरी शॉप पर सेल्‍स मैन का कार्य करने वाले सचिन ने बताया कि, करीब 30 साल का लुटेरा अकेले ही शॉप पर पहुंचा था। शॉप पर आने के बाद पहले उसने झुमके देखे। इसके बाद बोला कि चेन दिखाओ। जब मैंने उसके पास सोने की दो चेन उठा कर रख दी तो वह थोड़ी देर उसे देखता रहा और फिर बोला की कोई भारी चेन दिखाओ। इसके बाद सचिन ने एक और चेन उसके सामने रख कर पहले से रखी गई दोनों चेन को उठा लिया। लुटेरा उस चेन को गले में पहनकर फोटो खींचता रहा और फिर बोला कि उन दोनों चेन को भी यहीं पर रख दो गर्लफ्रेंड को फोटो भेंजकर खुश करना है। सचिन ने जैसे ही आरोपी के पास दोनों चेन रखी वह तीनों चेन लेकर भाग गया। जब तक बाहर निकल कर देखा वह गायब हो चुका था। पुलिस अब सीसीटीवी की मदद से आरोपी को पहचाने की कोशिश कर रही है।