लाइव टीवी

Double Murder: मेरठ में पीएनबी बैंक मैनेजर की गर्भवती पत्नी और बेटे की हत्या, बदमाशों ने बेड में बंद किए शव

Updated Aug 30, 2022 | 18:18 IST

Double Murder In Meerut: मेरठ के जलीलपुर कस्बे में पंजाब नेशनल बैंक मैनेजर की पत्नी और मासूम बेटे की हत्या का मामला सामने आया है। बदमाशों ने दोनों के शव बेड में छिपा दिए थे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
मेरठ में डबल मर्डर
मुख्य बातें
  • मेरठ में बैंक मैनेजर की पत्नी और मासूम बेटे की हत्या
  • हत्या के बाद बदमाशों ने दोनों के शव बेड में छिपाए
  • पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

Double Murder In Meerut: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जलीलपुर कस्बे में पंजाब नेशनल बैंक के मैनेजर संदीप कुमार के हस्तिनापुर के रामलीला ग्राउंड स्थित घर में बदमाशों ने डकैती डाली। बदमाशों ने विरोध करने पर उनकी आठ महीने की गर्भवती पत्नी 25 वर्षीय शिखा और पांच वर्षीय बेटे रुकांश की बेरहमी से हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपियों ने दोनों के शवों को बेड में छिपा दिया। जब बैंक मैनेजर घर पहुंचे तो घर का ताला लगा मिला।

उन्होंने पत्नी और बेटे की आसपास तलाश की लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला। इस पर उन्होंने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। वापस घर पहुंचे और गेट पर लगा ताला तोड़ा। इसके बाद अंदर पहुंचे तो सामान बिखरा मिला। जांच करने पर एक कमरे के बेड के अंदर शिखा और दूसरे कमरे के बेड के अंदर मासूम बच्चे का शव मिला। बदमाशों ने बर्बरता की हदें पार कर दीं। दोनों के हाथ बांध दिए और मुंह में कपड़ा ठूंस दिया था। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मामला घटनास्थल की जांच की। 

वारदात के बाद बदमाशों ने घर के मुख्य दरवाजे पर लगाया ताला

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण और एसपी देहात केशव कुमार भी मौके पर पहुंचे। घर में जांच करने पर परिजनों ने बताया कि घर से ज्वेलरी और नगदी गायब है। वहीं पत्नी और बेटे का शव देख बैंक मैनेजर बेहाल हो गए। बदमाशों ने गुमराह करने के लिए वारदात के बाद घर के मुख्य दरवाजे पर ताला लगा दिया था। संदीप ड्यूटी से वापस आया तो गेट पर ताला लगा था। संदीप ने सोचा की पत्नी और बेटा बाजार गए होंगे। उन्होंने फोन भी मिलाया, रिंग जाती रही लेकिन रिसीव नहीं हुआ। दो घंटे तक आसपास और रिश्तेदारी में पता करने के बाद संदीप थाने पहुंचा। 

बेड में छिपा रखे थे शव

संदीप ने पत्नी और बेटे की गुमशुदगी दर्ज कराई और वापस घर पहुंचे। यहां ताला तोड़कर घर में दाखिल हुए। अंदर सारा सामान बिखरा था तिजोरी से जेवर और नगदी गायब थी। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। लेकिन इस दौरान पुलिस परिवार के लोगों को टरकाती रही। परिजनों ने खुद घर की तलाश ली। इस दौरान पहले बेटे का शव कमरे में बेड में मिला। दूसरे कमरे में शिखा का शव बेड के अंदर से बरामद हुआ। यह देख परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। पुलिस ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की। पुलिस सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।