लाइव टीवी

Ghaziabad Crime: सब्जी के विवाद में विक्रेता की सरेआम बेरहमी से पिटाई कर हत्या, आरोपी फरार, छापेमारी जारी

Updated Jun 25, 2022 | 12:23 IST

Ghaziabad Crime: सब्‍जी वापस करने को लेकर हुए विवाद में एक व्‍यक्ति ने पीटपीट कर सब्‍जी विक्रेत की हत्‍या कर दी। आरोपी लोहे के रॉड से सब्‍जी विक्रेता की बीच बाजार पिटाई करता रहा, लेकिन कोई उसे बचाने आगे नहीं आया। इस पिटाई में बुरी तरह घायल विक्रेता की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने हत्‍या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
सब्‍जी के विवाद में सब्‍जी विक्रता की पिटाई कर हत्या
मुख्य बातें
  • खराब सब्‍जी के विवाद में बीच बाजार विक्रेता की पीटपीट कर हत्‍या
  • आरोपी सरेआम लोहे की रॉड से विक्रेता को पीटता रहा, किसी ने नहीं बचाया
  • आरोपी पर पहले से ही दर्ज हैं मारपीट के तीन मामले, गिरफ्तारी के लिए छापेमारी

Ghaziabad Crime: जिले के मोरटा क्षेत्र में खराब सब्जी को वापस करने को लेकर हुए विवाद में सब्जी विक्रेता को बीच बाजार इतना पीटा गया कि, विक्रेता की मौत हो गई। वहीं पीटपीट कर सब्‍जी विक्रेता की हत्‍या करने वाला दबंग घटना के बाद से फरार है। पुलिस ने हत्‍या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश के लिए कई टीमों का गठन किया है। पुलिस के अनुसार आरोपी के ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है, उसे जल्‍द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुलिस के अनुसार, मृतक के साथ मारपीट की यह घटना वीरवार रात 10 बजे हुई थी। मोरटा निवासी संदीप त्यागी की मृतक सब्‍जी विक्रेता अनिल के साथ खराब सब्‍जी को लेकर कहासुनी हो गई थी। जिसके बाद दबंग संदीप ने अनिल को पीट-पीटकर कर बुरी तरह से घायल कर दिया था। जिसको बाद में गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान अनिल की मौत हो गई। पुलिस ने वीडियोग्राफी के साथ पोस्टमार्टम करा शव मृतक के परिजनों को सौंप दिया है।

दबंग बीच बाजार पीटता रहा, लेकिन किसी ने नहीं बचाया

घटना की जानकारी देते हुए एसओ मधुबन बापूधाम मुनेश सिंह ने बताया कि हरदोई के मूलनिवासी 20 साल से अनिल मोरटा में परिवार के साथ रहते थे और यहां सब्‍जी की दुकान लगाते थे। वीरवार शाम को गांव में लगने वाले बाजार में अनिल ने सब्‍जी की दुकान लगाई थी, जहां पर आरोपी संदीप सब्जी लेने गया था। अनिल से सब्जी लेकर वह घर पहुंचा और देर रात करीब 10 बजे फिर से वापस आया और खराब सब्जी की बात कह उसे लौटाने लगा। वहीं अनिल ने सब्जी वापस करने से इन्कार कर दिया। जिससे दोनों में विवाद हो गया। जिसके बाद आरोपी संदीप ने उससे मारपीट शुरू कर दी। आरोपी संदीप दुकान पर रोशनी के लिए लगे एलईडी लाइट का स्टैंड उठाकर अनिल को मारने लगा।

पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल

अनिल बचने के लिए इधर से उधर भागने लगा। इसी दौरान आरोपी ने लोहे का स्‍टैंड अनिल के सिर में मार दिया, जिस कारण वह बेहोश होकर गिर पड़े। इस दौरान बाजार में मौजूद किसी ने अनिल को नहीं बचाया। घटना की जानकारी पाकर पहुंची पुलिस ने अनिल को अस्‍पताल पहुंचा, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि आरोपी संदीप दबंग किस्‍म का आदमी है, इस पर पहले भी मारपीट के तीन मामले दर्ज हैं।