लाइव टीवी

Gurugram News: नशे में धुत दो युवकों ने स्पेशल पुलिस अधिकारी पर बोल हमला, जिंदगी की जंग लड़ रहा जांबाज

Updated Jul 27, 2022 | 18:13 IST

Gurugram News: रात्रि गश्‍त पर तैनात एक एसपीओ पर शराब के नशे में धुत दो युवकों ने हमला बोल दिया। युवकों ने पुलिसकर्मी के सिर में ईंट मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों की पहचान कर ली है। आरोपियों को पकड़ने के लिए लगातार छापेमार कार्रवाई की जा रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
रात्रि गश्‍त पर तैनात एसपीओ पर जानलेवा हमला
मुख्य बातें
  • घटना के समय एक हवलदार के साथ रात्रि गश्‍त पर थे एसपीओ
  • युवकों ने डूंडाहेड़ा गांव में बूस्टिंग स्टेशन के पास किया ईंट से हमला
  • पुलिस ने की दोनों आरोपियों की पहचान, पकड़ने की लिए छापेमारी जारी

Gurugram News: गुरुग्राम के डूंडाहेडा गांव में शराब के नशे में धुत दो युवकों ने स्पेशल पुलिस अधिकारी (एसपीओ) पर हमला बोल कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। शराब के नशे में धुत दोनों युवक देर रात हंगामा कर रहे थे। उसे दौरान ड्यूटी पर तैनात एसपीओ लखबीर सिंह होमगार्ड के जवान प्रदीप कुमार के साथ वहां पहुंचे और युवकों को हंगामा करने से रोकने की कोशिश की। इस दौरान दोनों युवक और उग्र हो गए और गाली गलौज करते हुए एसपीओ पर हमला बोल दिया। युवकों ने पास पड़ी ईंट उठाकर सिर में मार दी। जिससे  एसपीओ लहूलुहान होकर गिर पड़े।

घटना के बाद होमगार्ड के जवान प्रदीप कुमार ने इसकी जानकारी पुलिस को दी, साथ ही एसपीओ को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर अभी भी एसपीओ की हालत चिंताजनक बनी हुई है। वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंची पालम विहार थाना पुलिस ने दोनों आरोपितों की पहचान कर ली है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, दोनों आरोपियों के विरुद्ध विभिन्‍न धाराओं में मामला दर्ज कर तलाश की जा रही है। आरोपित जल्‍द ही गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

एक आरोपी ने पीछे से पकड़ा, दूसरे ने सिर पर मारी ईंट

फरीदाबाद पुलिस के अनुसार एसपीओ लखबीर सिंह होमगार्ड के जवान प्रदीप कुमार के साथ रात्रि गश्त पर थे। जब ये दोनों डूंडाहेड़ा गांव में बूस्टिंग स्टेशन के पास पहुंचे तो उन्‍हें शराब के नशे में दो युवक हंगामा करते नजर आए। पुलिस ड्यूटी पर तैनात दोनों कर्मचारियों ने उन्‍हें समझाकर घर भेजने की कोशिश की। इस बात से नाराज होकर दोनों युवकों ने उनके साथ गाली गलौज शुरू कर दी। इसी दौरान शराब के नशे में धुत एक युवक ने एसपीओ लखबीर सिंह को पीछे से पकड़ लिया और दूसरे युवक ने लखबीर के सिर में ईंट मारनी शुरू कर दी। जिससे लखबीर सिंह गंभीर रूप से घायल होकर मौके पर ही बेहोश हो गए। जिसके बाद उन्‍हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि, वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने आरोपितों की पहचान आकाश और रानू खान के रूप में की है, दोनों डूंडाहेड़ा गांव के ही रहने वाले हैं और अभी फरार हैं। पुलिस इन आरोपियों को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी की कार्रवाई कर रही है।