लाइव टीवी

Gurugram Crime News: रोडरेज के मामले में पड़ोसी युवक की पीट-पीटकर हत्या, आरोपी पिता-पुत्र गिरफ्तार

Updated Aug 17, 2022 | 21:31 IST

Gurugram Crime News: गुरुग्राम के विश्वकर्मा कॉलोनी में चार दिन पहले वाहन हटाने के विवाद में अपने पड़ोसी युवक की पीट-पीटकर हत्‍या करने वाले पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया गया है। वारदात के बाद दोनों रेवाड़ी में छुपे हुए थे, जहां से बुधवार को पुलिस ने दोनों को दबोचा।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
युवक की हत्‍या करने वाले पिता-पुत्र गिरफ्तार
मुख्य बातें
  • सड़क से बाइक हटाने को लेकर शुरू हुआ था विवाद
  • ऑटो चालक पिता और बेटे ने मिलकर बोल दिया हमला
  • वारदात के बाद दोनों रेवाड़ी में छुपे थे, पुलिस ने दबोचा

Gurugram News: विश्वकर्मा कॉलोनी में चार दिन पूर्व वाहन हटाने को लेकर शुरू हुए एक विवाद में युवक की पीट-पीटकर की गई। हत्‍या के मामले में पुलिस ने आरोपी ऑटो चालक व उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। इन दोनों ने बाइक हटाने को लेकर अपने ही पड़ोसी युवक की हत्‍या कर दी थी। जिसके बाद से फरार चल रहे थे। दोनों आरोपियों को पुलिस ने रेवाड़ी से दबोचा। पुलिस ने इनकी पहचान विश्वकर्मा कॉलोनी निवासी सतीश व उसके पुत्र जतिन के तौर पर की है। पुलिस अब दोनों से पूछताछ कर हत्‍या में प्रयोग किया गया रॉड बरामद करने की कोशिश कर रही है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जांच में पता चला है कि विश्वकर्मा कॉलोनी के रहने वाले 36 वर्षीय प्रमोद कुमार ने शनिवार की रात को अपनी बाइक गली में खड़ी कर रखी थी। इसी दौरान गली में रहने वाला ऑटो चालक सतीश वहां पर अपनी ऑटो लेकर पहुंचा और रास्ते में खड़ी बाइक को हटाने के लिए हॉर्न बजाने लगा। प्रमोद को आने में कुछ देर हो गई। जिसको लेकर देनों के बीच कहासुनी शुरू हो गई। झगड़े के दौरान सतीश का बेटा जतिन भी मौके पर पहुंच गया। इसके बाद दोनों ने मिलकर प्रमोद पर हमला बोल दिया।

बेटे ने लोहे की रॉड से बोल दिया हमला

पुलिस अधिकारियों के अनुसार कहासुनी के दौरान ही जतिन ने प्रमोद को पीछे से पकड़ लिया और सतीश पीटने लगा। बाप बेटे ने मिलकर पहले प्रमोद को जमकर पीटा जब वह जमीन पर गिर गया, तब जतिन ऑटो में रखी टायर बदलने के जैक की रॉड लेकर आया और उससे प्रमोद के सिर में वार करने लगा। इस हमले में प्रमोद कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। इस घटना के बाद से बाप-बेटे फरार हो गए थे। वहीं गंभीर रूप से जख्मी प्रमोद को अस्‍पताल पहुंचाया गया। जहां पर इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतक की पत्नी की शिकायत के आधार पर पिता-पुत्र के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर तलाश शुरू की। पुलिस की एक टीम ने दोनों को बुधवार को रेवाड़ी से गिरफ्तार कर लिया है। अब दोनों को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड हासिल करने की कोशिश करेगी।