लाइव टीवी

Gurugram Road Accident: केएमपी पर खड़ी पिकअप से टकराई कार, वैष्णो देवी से लौट रहे परिवार के 4 लोगों की मौत

Updated Jun 10, 2022 | 20:45 IST

Gurugram Road Accident: केएमपी पर एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। वहीं इस हादसे में गंभीर रूप से जख्‍मी तीन लोगों का इलाज किया जा रहा है। इसमें दो बच्‍चे भी हैं। परिवार के सभी सदस्‍य माता वैष्णो देवी के दर्शन कर वापस घर लौट रहे थे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
केएमपी सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत
मुख्य बातें
  • केएमपी पर पिकअप में पीछे टकराई कार, चार की मौत
  • सभी मृतक रेवाड़ी जिले के रहने वाले और एक ही परिवार से
  • पूरा परिवार माता वैष्णो देवी के दर्शन कर घर लौट रहा था

Gurugram Road Accident: कुंडली मानेसर पलवल एक्सप्रेसवे पर हुई एक दर्दनाक सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई, वहीं दो बच्चे समेत तीन गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनका अस्‍पताल में इलाज किया जा रहा है। जानकारी के अनुसार सभी मृतक एक ही परिवार के हैं और ये सभी माता वैष्णो देवी के दर्शन कर वापस घर लौट रहे थे। यह हादसा बाढ़सा पुलिस चौकी के पास केएमपी पर खड़ी एक पिकअप से टकराने की वजह से हुआ। पुलिस ने मृतकों की पहचान रेवाड़ी जिले के रहने वालों के तौर की हुई है।

पिकअप और कार के बीच हुआ हादसा इतना जबरदस्त था कि, पीछे से पूरी कार पिकअप के अंदर घुस गई और दोनों गाड़ियां करीब 20 मीटर पर घसीटती हुई डिवाइडर से जा टकराई। इस दुर्घटना में कार के अंदर बैठे 33 वर्षीय नीलम, 37 वर्षीय संदीप, वीरमति और तारावती की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं कार चालक सतीश, यश और क्रितिका गंभीर रूप से घायल हैं। मरने वालों में मां, पुत्र और पुत्रवधु सहित मौसी शामिल हैं।

गाड़ी को काटकर निकाला गया लोगों को

दुर्घटना के बाद दोनों गा‍ड़ियां आपस में बुरी तरह से फंस गई। जिससे मृतक और घायल उसके अंदर ही फंस गए। बचाव के लिए पहुंचे लोगों ने गाड़ी को काटकर घायलों और मृतकों को बाहर निकाला। हादसे के बाद पहुंची पुलिस ने घायलों को एसजीटी अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने बताया कि यह परिवार दो अलग अलग गाड़ियों में माता वैष्णो देवी के दर्शन कर घर लौट रहा था। दूसरी क्रेटा गाड़ी भी पीछे आ रही थी। उसमें मौजूद लोगों ने राहगीरों की मदद से कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। पुलिस ने मृतकों में तारावती और संदीप के शवों का बहादुरगढ़, नीलम के शव को फरुखनगर और बीरमति का एसजीटी अस्पताल बुढड़ा में पोस्टामॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

दुर्घटना के बाद पिकअप चालक मौके से फरार

पुलिस ने मृतकों के रिश्‍तेदार अनिल कुमार की शिकायत पर पिकअप चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं इस हादसे के बाद पिकअप चालक मौके से भाग गया है। पुलिस थाना प्रभारी बाबूलाल ने बताया कि आरोपी पिकअप चालक की तलाश की जा रही है उसने ऐसी जगह पर अपने वाहन को खड़ा किया था, जहां पर वाहन खड़ा करना सख्‍त मना होता है।