लाइव टीवी

Gurugram Crime News: स्किन ट्रीटमेंट के नाम पर युवती के साथ फ्रॉड, आरोपियों ने ठग लिए 23 लाख रुपए

Updated Jul 21, 2022 | 21:59 IST

Gurugram Crime News: स्किन प्रॉब्‍लम से जूझ रही एक युवती से स्किन ट्रीटमेंट देने के नाम पर 23 लाख रुपये ठग लिए गए। ट्रीटमेंट के नाम पर युवती से पैसे वसूले जाते रहे, लेकिन इलाज का कोई फायदा नहीं हुआ। पुलिस ने इस धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
स्किन ट्रीटमेंट के नाम पर युवती से 23 लाख की ठगी
मुख्य बातें
  • चेहरे पर छोटी-छोटी वैक्यूम मशीनें लगा देते रहे ट्रीटमेंट का झांसा
  • ट्रीटमेंट के लिए युवती से कई बार में वसूले गए करीब 23 लाख रुपये
  • पुलिस मामला दर्ज कर इस ठगी में डॉक्‍टर की भूमिका की कर रही जांच

Gurugram Crime News: स्किन प्रॉब्‍लम से जूझ रही एक युवती को स्किन ट्रीटमेंट कराना भारी पड़ गया। एक व्‍यक्ति और डॉक्‍टर ने मिलकर उससे इलाज के नाम पर 23 लाख रुपए ऐंठ लिए और इलाज का भी कोफी फायदा नहीं हुआ। युवती को जब अपने साथ हुई ठगी का अहसास हुआ तो उसने सुशांतलोक थाने पहुंचकर इस धोखधड़ी की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शहर में आईकॉनिक टॉवर की रहने वाली एक महीला ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि उन्हें कुछ दिनों से स्किन प्रॉब्लम हो रही थी। जिसको लेकर वह काफी परेशान थी। इस दौरान उसकी मुलाकात विजय नाम के एक व्यक्ति से हुई जिसने बताया कि इसी तरह की स्किन प्रॉब्‍लम उनकी मां को भी है और वह एक डॉक्टर से इसका इलाज करा रहे हैं, जिससे उन्हें काफी आराम मिला है। बातचीत के दौरान ही उस शख्‍स ने पीड़िता को अपने झांसे में ले लिया और उसी डॉक्टर से इलाज कराने को राजी कर लिया।

23 लाख रुपये देने के बाद भी नहीं मिला फायदा

शिकायतकर्ता पीड़ित महिला ने बताया कि आरोपी विजय ट्रीटमेंट करवाने के लिए उक्‍त डॉक्टर से अपॉइंटमेंट दिलाने की बात कहता रहा। इसके करीब 3 महीने बाद की उसे अपॉइंटमेंट दी गई। इस दौरान विजय ने बताया कि ये बहुत बड़े डॉक्‍टर हैं बहुत मुश्किल से इनका अपॉइंटमेंट मिलता है, इसके बदले आरोपी ने उससे 6 हजार रुपए लिये। जब वह डॉक्‍टर को दिखाने गई तो उससे बोला गया कि ट्रीटमेंट लंबा चलेगा और ट्रीटमेंट के नाम पर उनके चेहरे पर छोटी-छोटी वैक्यूम टाइप की मशीनें लगा दी गई। शिकायतकर्ता ने बताया कि उक्‍त डॉक्‍टर ने कहा कि इससे स्किन की बैक्टीरिया और फंगस खत्म हो जाएगी। पीड़िता ने आरोप लगाया कि इसके बाद उससे ट्रीटमेंट के नाम कई बार पैसे लिए गए जो करीब 23 लाख रुपये हैं। लेकिन इन सब से उसकी स्किन को कोई राहत नहीं मिली। उन्हें जब इस ठगी का अहसास हुआ तो उन्होंने सुशांतलोक थाना पुलिस को शिकायत देकर मामला दर्ज कराया। पुलिस ने वियज के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, वहीं इस ठगी में पुलिस डॉक्‍टर की भूमिका की जांच कर रही है।