लाइव टीवी

Gurugram News: गन प्‍वाइंट पर कैब चालक को लूटने वाले चार बदमाश गिरफ्तार, हुआ कई मामलों का खुलासा

Updated Sep 11, 2022 | 15:42 IST

Gurugram News: अगस्‍त माह में गन प्‍वाइंट पर हुई कैब लूट के वारदात को सुलझाते हुए पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इन आरोपियों ने कैब चालक को बंधक बनाकर उसकी कैब और पैसे लूट लिए थे। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने चोरी की कई अन्‍य बातें भी कबूली है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
कैब चालक को बंधक बनाकर गाड़ी लूटने वाले चार गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • बदमाशों ने कैब बुक करने के बाद की थी लूट की वारदात
  • कैब चालक से मारपीट कर फेंक दिया था सड़क पर
  • पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने कबूली कई अन्‍य वारदात

Gurugram News: गुरुग्राम पुलिस ने गन प्‍वाइंट पर हुए एक लूट के मामले को सुलझाते हुए चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इन आरोपियों ने हथियार के बल पर कैब चालक से लूट की वारदात को अंजाम दिया था। मानेसर क्राइम ब्रांच की टीम ने इन आरोपियों को गुरुग्राम और फरीदाबाद की अलग-अलग जगह से काबू किया है। आरोपियों की पहचान विक्रांत, प्रवीण, विजय व तरुण के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक आरोपी प्रवीण फरीदाबाद का रहने वाला है, बाकी 3 गुरुग्राम के रहने वाले है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि, गुप्‍त सूचना के आधार पर क्राइम ब्रांच ने पहले विजय को गिरफ्तार किया, जिसके बाद पूछताछ में मिली जानकारी के आधार पर बाकि तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। जिसके बाद चारों आरोपियों को जिला अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए दो दिन की रिमांड हासिल की गई है। रिमांड के दौरान पुलिस ने शनिवार को आरोपियों के कब्जे से छीनी गई कैब, वारदात में प्रयुक्त देसी तमंचा, मोबाइल व 700 रुपये की नकदी बरामद की है।

कैब चालक से मारपीट कर छीन ले गए थे गाड़ी

रिमांड के दौरान पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि लूट के इरादे से उन्होंने देवीलाल कॉलोनी से कैब बुक की थी। कैब के कुछ दूर जाने के बाद कैब सवार बदमाशों ने चालक को गन प्‍वाइंट पर बंधक बना लिया। इसके बाद आरोपी कैब को सूनसान जगह पर ले गए और मारपीट कर चालक से मोबाइल, नकदी छीन ली। इसके बाद सेक्टर-9ए थाना एरिया में आरोपियों ने चलती गाड़ी से चालक को नीचे फेंक कैब लेकर फरार हो गए थे। इस मामले में चालक ने 20 अगस्‍त को सेक्टर-9ए थाना पुलिस में केस दर्ज कराया था। लूट के इस मामले की जांच थाना पुलिस के अलावा क्राइम ब्रांच भी कर रही थी। आरोपियों ने पूछताछ में चोरी की भी कई वारदात को कबूला है। पुलिस अब सभी घटनाओं की जांच कर रही है।