लाइव टीवी

Gurugram News: कूड़ा उठाने का विवाद बदल गया वर्चस्व की लड़ाई में, अकेले मिलते ही गला घोंटकर कर दी युवक की हत्‍या

Updated Sep 15, 2022 | 19:01 IST

Gurugram News: गुरुग्राम में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर कूड़ा उठाने के विवाद में एक युवक की गला घोंटकर हत्‍या कर दी। पुलिस ने इस मामले में छह लोगों के खिलाफ हत्‍या का मामला दर्ज किया है, सभी आरोपी फरार हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
कूड़ा उठाने के विवाद में युवक की गला घोंटकर हत्‍या
मुख्य बातें
  • सुबह बस्‍ती के पास से बरामद किया गया युवक का शव
  • दो सप्‍ताह पहले भी आरोपियों ने मृतक के साथ की थी मारपीट
  • पुलिस ने छह आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया मामला, सभी फरार

Gurugram News: घर से कूड़ा उठाने को लेकर पिछले साल शुरू हुआ विवाद धीरे-धीरे वर्चस्व की लड़ाई में बदल गया। जिसके कारण कई बार दोनों पक्षों में मारपीट भी हुई, लेकिन विवाद रुकने की जगह बढ़ता गया और अंत में इस लड़ाई ने एक युवक की जान ले ली। एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के एक युवक का गला घोंट कर हत्‍या कर दी। मृतक युवक की पहचान मूल रूप से पश्चिम बंगाल के रहने वाले विनोद के तौर पर हुई है। विनोद कुंवर एक सफाई की कंपनी में काम करता था। यह कंपनी घर-घर से कूड़ा उठाने का काम करती है। वहीं, आरोपी भी शहर में कूड़ा उठाने वाली एक कंपनी से जुड़े हैं।

इस हत्‍या के मामले में मृतक के भाई रमेश विश्‍वास की तरफ से पुलिस में केस दर्ज कराया गया है। रमेश ने बताया कि, विनोद सुबह अपनी झुग्गी में ही मृत पाया गया। जिसके बाद सेक्टर-56 थाना पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी गई। पुलिस के प्रारंभिक जांच में गला दबाकर हत्या करने की बात सामने आई है। मृतक के भाई ने 6 नामजद पर हत्या का केस दर्ज कर कराया है। जिसके आधार पर पुलिस ने छापेमार कार्रवाई भी शुरू कि, हालांकि अभी तक सभी आरोपी फरार हैं।

दो सप्‍ताह पहले भी की थी मारपीट

पुलिस को दी शिकायत में रमेश विश्वास ने आरोप लगाया कि गांव घाटा निवासी तपेश, महेश, बैरमपुर निवासी देव भाटी व तीन अन्य लोगों ने दो सप्‍ताह पहले विनोद के साथ मारपीट की थी, इन आरोपियों के खिलाफ मामला भी दर्ज कराया गया था। इन्‍हीं आरोपियों ने मेरे भाई को अकेला पाकर गला घोंट हत्‍या कर दी। झगड़ा किया था और कर रहे थे। आरोप है कि इन लोगों ने ही उसकी हत्या की है। पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर 6 नामजद पर हत्या का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। वहीं, पुलिस अधिकारियों ने बताया कि, मृतक के भाई की शिकायत के आधार पर हत्या का आरोप दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है, जल्‍द ही सभी को गिरफ्तार किया जाएगा।