लाइव टीवी

Gurugram Police: पुलिस ने दबोचे कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के 4 शूटर, ऐसे मिली पुलिस को कामयाबी

Updated Jul 11, 2022 | 20:32 IST

Gurugram Police: गुरुग्राम पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स को बड़ी सफलता मिली है। इस टीम ने शहर के अगल-अलग हिस्‍से से कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के चार शूटरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, ये किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए गुरुग्राम आए थे। अब इनसे पूछताछ की जा रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
पुलिस ने दबोचे गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के चार शूटर
मुख्य बातें
  • शहर के अलग-अलग हिस्‍सों से गिरफ्तार किए गए चार शूटर
  • स्पेशल टास्क फोर्स को पहले ही मिल गई थी इन शूटरों की भनक
  • गुरुग्राम पुलिस अभी पूछताछ में जुटी, जल्‍द होगा बड़ा खुलासा

Gurugram Police: पंजाबी गायक सिद्ध मूसेवाला हत्‍या मामले के बाद से पूरे देश में चर्चित कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की गैंग के खिलाफ गुरुग्राम पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है। स्पेशल टास्क फोर्स ने इस गैंग के चार शूटरों को शहर के अंदर से गिरफ्तार किया। ये बदमाश यहां पर किसी वारदात को अंजाम देने के लिए आए थे, लेकिन वारदात से पहले ही स्पेशल टास्क फोर्स ने चारों को दबोच लिया। इस गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए सहायक पुलिस आयुक्त (क्राइम) प्रीतपाल सिंह ने बताया कि, इन बदमाशों को शहर के अंदर से ही गिरफ्तार किया गया है। जांच कर यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि, ये गुरुग्राम किस मकसद से आए थे और आगे इनकी क्‍या योजना थी। जल्‍द ही इन बदमाशों के नाम के साथ पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। 

बता दें कि, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई पर हरियाणा, पंजाब, दिल्ली, राजस्थान और मध्यप्रदेश सहित कई राज्यों में 50 से अधिक हत्या और लूट के मामले दर्ज है। यह जेल के अंदर से ही अपनी गैंग को ऑपरेट करता है। फिलहाल इस बदमाश को पंजाब पुलिस सिद्ध मूसेवाला हत्‍या मामले में पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई है। पिछले कुछ दिनों से इस गैंग के कई शूटर गुरुग्राम में भी सक्रिय नजर आ रहे हैं। गुरुग्राम पुलिस ने इससे पहले मई माह में भी इस गैंग के तीन शूटरों को पकड़ने में सफलता पाई थी।

गुप्‍त स्‍थान पर पुलिस कर रही पूछताछ

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, स्पेशल टास्क फोर्स को सूचना मिली भी कि, शहर के अंदर किसी बड़ी घटना को अंजाम दिया जाना है। इसके लिए गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के चार शूटरों को जिम्‍मेदारी सौंपी गई। यह सूचना मिलने के बाद से ही टास्‍क फोर्स इन शूटरों की खोज में जुटी हुई थी। सोमवार को इन्‍हें टास्‍क फोर्स की कई टीमों ने शहर के अलग-अलग हिस्‍सों से गिरफ्तार किया। अब इन बदमाशों को पूछताछ के लिए किसी गुप्‍त स्‍थान पर ले जाया गया है। एसीपी ने बताया कि, अभी इन बदमाशों के बारे में ज्‍यादा जानकारी नहीं दी जा सकती है। इनसे पूछताछ के बाद पूरी डिटेल साझां की जाएगी।