लाइव टीवी

Gurugram: पकड़ा गया 'लुटेरा चौकीदार', बावरिया गैंग का है खुंखार बदमाश, लूट का विरोध करने पर कर देता है हत्‍या

Updated Sep 16, 2022 | 21:00 IST

Gurugram Crime: गुरुग्राम और हिसार की पुलिस टीम ने संयुक्‍त अभियान चलाकर बावरिया गैंग के एक बड़े बदमाश को दबोचा है। 10 हजार का यह इनामी बदमाश लंबे समय से फरार चल रहा था। इस पर हत्‍या, हत्‍या के प्रयास और लूट जैसे करीब 13 आपराधिक मामले दर्ज हैं। आरोपी पुलिस से छिपकर गुरुग्राम में चौकीदार का काम करता था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
पुलिस गिरफ्त में आरोपी बदमाश बादल
मुख्य बातें
  • आरोपी दिन में करता था सोसायटी की चौकीदारी, रात में करता था लूट
  • आरोपी ने गुरुग्राम, बहादुरगढ़ और सिरसा में भी की है हत्‍या व लूट
  • गुरुग्राम और हिसार की पुलिस टीम ने संयुक्‍त अभियान चला कर दबोचा

Gurugram Crime: गुरुग्राम और हिसार की पुलिस टीम ने बावरिया गैंग के खिलाफ संयुक्‍त अभियान चला कर इस गैंग के इनामी और खुंखार बदमाश बादल को गिरफ्तार किया है। इस आरोपी पर हरियाणा पुलिस ने 10 हजार का इनाम घोषित कर रखा था। इस आरोपी पर हिसार के उकलाना के गांव दौलतपुर में 4 जनवरी 2022 में दंपत्ति पर जानलेवा हमला कर लूटपाट करने का मामले में शामिल था। यह आरोपी पुलिस से बचने के लिए गुरुग्राम में चौकीदारी करता था। पुलिस के अनुसार यह आरोपी इतना शातिर था कि, दिन में यह आम लोगों के बीच रहकर चौकीदार की नौकरी करता और रात के समय लूटपाट। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी सुबह वापस नौकरी पर चला जाता था।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार यह आरोपी गुरुग्राम के कई अलग-अलग सोसायटी में ड्यूटी कर चुका है। हालांकि यह आरोपी उस जगह पर कभी भी वारदात को अंजाम नहीं देता था, जहां पर ड्यूटी करता था। यह खुंखार बदमाश झाबा अटेरना, फरीदाबाद का रहने वाला है और ज्‍यादातर लूट की वारदात को अंजाम देता। अगर कोई लूट का विरोध करता तो यह उसकी हत्‍या कर देता। पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार, इस आरोपी पर गुरुग्राम, सिरसा व बहादुरगढ़ में 12 से 13 आपराधिक मामले दर्ज हैं। इसमें सिरसा के कालांवाली में अंकुर प्रजापति के साथ लूट कर हत्या और बहादुरगढ़ में लूट के दौरान हत्या का मामले भी शामिल हैं।

अपने साथियों के साथ घर में की थी डकैती

डीएसपी कप्तान सिंह ने बताया कि, जनवरी माह में यह आरोपी अपने पांच साथियों के साथ गांव दौलतपुर के रहने वाले राजा के घर में चोरी की नियत से घुसा था। चोरी के दौरान आहट पाकर घर के लोग उठ कर शोर मचाने लगे। जिस पर इन बदमाशों ने परिवार के लोगों पर धारदार हथियारों से हमला बोल दिया। साथ ही हवाई फायरिंग करते हुए भागने लगे। हालांकि इस दौरान एक बदमाश को गांव वालों ने दबोच लिया था। घटना के बाद बाकि बदमाश भी दबोचे गए, लेकिन वारदात का मुख्‍य आरोपी बादल फरार चल रहा था, जिसे अब गुरुग्राम पुलिस की मदद से दबोचा गया।