लाइव टीवी

Gurugram: बाइक पर आए बदमाश और युवक को दिया गोलियों से भून, मौत

Updated Sep 18, 2022 | 16:50 IST

Gurugram: गुरुग्राम में दिन दहाड़े एक युवक की ताबड़तोड़ गोली मार हत्‍या कर दी गई। बाइक पर आए तीन बदमाशों ने सेक्‍टर-18 इलाके में मृतक पर पांच गोली दागी, इसमें से तीन गोली युवक को लगी। आरोपियों को पकड़ने के लिए क्राइम ब्रांच की कई टीमों को लगाया गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
युवक की बीच सड़क पर गोली मार कर हत्‍या
मुख्य बातें
  • सेक्‍टर-18 इलाके में मृतक पर दागी गई पांच गोली, तीन लगी
  • बाइक पर सवार होकर आए थे तीन बदमाश, सभी आरोपी फरार
  • पुलिस को आशंका प्रेम प्रसंग या रंचिश में की गई युवक की हत्‍या

Gurugram: गुरुग्राम में दिन दहाड़े एक व्‍यक्ति की गोली मार कर हत्‍या कर दी गई। बाइक पर आए तीन बदमाशों ने सेक्टर-18 इलाके में शनिवार को बीच सड़क एक युवक की गोली मारकर हत्‍या कर दी और फिर तमंचा लहराते हुए फरार हो गए। बदमाशों के इस दुस्साहस से सुरक्षा व्‍यवस्‍था पुख्‍ता होने का दावा करने वाली गुरुग्राम पुलिस में हड़कंप मच गया। मृतक की पहचान मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिले में गांव खानपुर के रहने वाले 28 वर्षीय पंकज कुमार के रूप में हुई है। मृतक गांव सिरहौल में किराए के मकान में रहकर यहां की एक निजी कंपनी में सुपरवाइजर के पद पर कार्य कर रहा था। इस मामले में सेक्टर-18 थाना पुलिस ने हत्‍या का मामला दर्ज किया है। घटना के बाद थाना पुलिस के अलावा क्राइम ब्रांच की कई टीमें छानबीन में जुटी हैं। पुलिस टीमें इलाके की सीसीटीवी कैमरे खंगाल कर आरोपितों की पहचान करने की कोशिश कर रही हैं।

गुरुग्राम पुलिस के अनुसार पंकज को गोली तब मारी गई जब वो कंपनी में ड्यूटी पर जा रहे थे। बाइक सवार तीन बदमाशों ने पंकज को सेक्टर-18 इलाके में घेर लिया। जब तक वह कुछ समझते तब तक बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। बदमाशों की तरफ से पांच गोलियां दागी गई, इनमें से तीन गोली पंकच को लगी। बदमाशों के जाने के बाद आसपास के लोगों ने उन्हें नजदीक एक निजी अस्पताल में पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। वहीं, बीच सड़क इस गोलीबारी की घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत फैल गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने नाकेबंदी कर बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन आरोपी फरार होने में सफल रहे।

बदमाशों की तलाश में जुटी कई टीमें

गुरुग्राम एसीपी क्राइम प्रीतपाल ने बताया कि, बदमाशों की धर पकड़ के लिए क्राइम ब्रांच की कई टीमों को लगाया गया है। इलाके में लगे सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। जल्द ही बदमाश गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस अधिकारियों के अनुसार अभी तक इस हत्‍या का कारण पता नहीं चल पाया है, जांच की जा रही है, हालांकि पूरी सच्‍चाई आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही सामने आएगी। पुलिस अधिकारियों को आशंका है कि, यह हत्‍या प्रेम प्रसंग या फिर आपसी रंजिश की वजह से की गई है।