लाइव टीवी

Gurugram Crime: गुरुग्राम में जमीन के लिए 'जानवर' बने इंसान, खेत में काम कर रहे शख्स को कुल्हाड़ी से काट डाला

Updated Jun 03, 2022 | 18:38 IST

Gurugram Crime News: गुरुग्राम के पास करनाल में शुक्रवार सुबह रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां जमीन विवाद में फिर एक बार रिश्तेदार आपस में खून के प्यासे बन बैठे और सरेआम एक शख्स को कुल्हाड़ी से काट डाला। पुलिस का कहना है कि आरोपी पिता—पुत्र फरार हैं। दोनों की तलाश की जा रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
जमीन विवाद में दुश्मन बन गए रिश्तेदार (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • शख्स को कुल्हाड़ी से काटकर फरार हुए आरोपी पिता—पुत्र
  • करनाल के संधीर गांव में सामने आया दिल दहला देने वाला मामला
  • जमीन खरीदने को लेकर चल रहा था लंबे समय से विवाद

Gurugram Crime News: गुरुग्राम के पास करनाल में शुक्रवार सुबह रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां जमीन विवाद में फिर एक बार रिश्तेदार आपस में खून के प्यासे बन बैठे और सरेआम एक शख्य को कुल्हाड़ी से काट डाला। मामला संधीर गांव का है। घटना के बाद एक ओर जहां गांव में दहशत का माहौल है, वहीं दूसरी ओर पीड़ित परिवार की आंखों में आंसू हैं। 

परिजनों का आरोप है कि जमीनी विवाद में उनके परिवार के सदस्य की निर्मम हत्या की गई है। पीड़ित परिवार ने आरोपी पिता—पुत्र के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पुलिस के अनुसार वारदात के बाद आरोपी फरार हो गए हैं। उनकी तलाश की जा रही है। 

जमीन विवाद में दुश्मन बन गए रिश्तेदार 

मामला संधीर गांव का है। यहां जमीन विवाद में 40 वर्षीय शीशपाल की उसके कुछ रिश्तेदारों ने हत्या कर डाली। परिजनों ने पुलिस को बताया कि ​शीशपाल रोज की तरह आज सुबह भी खेत में काम करने गया था। लंबे समय से शीशपाल का अपने रिश्तेदारों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। शुक्रवार सुबह भी इसी ​बात को लेकर फिर से विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि रिश्तेदारों ने शीशपाल पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर डाले। गंभीर रूप से घायल शीशपाल नीचे गिर पड़ा तो आरोपी मौके से फरार हो गए। कुछ लोगों ने शीशपाल के चिल्लाने की आवाज सुन इस संबंध में परिजनों को सूचित किया। जिसपर परिजन खेत पहुंचे और खून से लथपथ शीशपाल को अस्पताल में भर्ती करवाने के लिए दौड़े। लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। परिजनों ने अपने रिश्तेदार पिता—पुत्र पर ही हत्या का आरोप लगाया है। 

आरोपी पिता—पुत्र को तलाश रही पुलिस 

परिजनों ने पुलिस को बताया कि शीशपाल ने कुछ समय पहले एक जमीन खरीदी थी। इसी जमीन को लेकर रिश्तेदार दुश्मन बन बैठे थे। वह लगातार झगड़े कर रहे थे। लेकिन बात हत्या तक पहुंच जाएगी, ऐसा उन्होंने कभी नहीं सोचा था। पुलिस का कहना है कि आरोपी पिता—पुत्र फरार हैं। दोनों की तलाश की जा रही है।