लाइव टीवी

Gurugram News: शराब की दुकान पर बेखौफ बदमाशों का धावा, गन प्‍वाइंट पर सरेआम लाखों रुपये की लूट

Updated Jul 24, 2022 | 19:39 IST

Gurugram News: सेक्‍टर-47 में स्थित एक शराब की दुकान पर दो नकाबपोश बदमाशों ने धावा बोलकर बंदूक की नोक पर लाखों रुपये लूट लिए। बदमाशों ने इस लूट की घटना को तब अंजाम दिया, जब दुकान पर कई लोग मौजूद थे। लोगों को डराने के लिए बदमाशों ने हवाई फायरिंग भी की।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
गुरुग्राम में शराब की दुकान में लाखों की लूट
मुख्य बातें
  • दो नकाबपोश बदमाशों ने दिया लूट की वारदात को अंजाम
  • कैशियर ने पैसे देने में की आनाकानी तो कर दी हवाई फायरिंग
  • सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की तलाश में पुलिस

Gurugram News:  साइबर सिटी के सेक्टर-47 में दो बदमाशों ने बंदूक की नोक पर लूट की एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। यहां स्थित एक शराब की दुकान पर शनिवार रात करीब 11 बजे पहुंचे दो नकाबपोश बदमाशों ने बंदूक के बल पर लाखों रुपए की लूट की और मौके से फरार हो गए। लूट की यह पूरी वारदात दुकान के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। जिसमें दिख रहा है कि दोनों नकाबपोश बदमाश दुकान के अंदर पहुंचते ही पिस्‍टल निकाल वहां मौजूद कर्मचारियों पर तान देते हैं। इस वारदात के समय दुकान के अंदर और बाहर काफी संख्‍या में लोग मौजूद थे। लेकिन इन बेखौफ बदमााशों ने कुछ ही मिनट में लाखों रुपये लूटे और कर फरार हो गए।

घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंचे एसीपी सदर यशवंत यादव ने बताया कि, सीसीटीवी की मदद से बदमाशों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि, दोनों बदमाशों के पास पिस्टल मौजूद थी। बदमाशों ने पहले पिस्‍टल दिखाकर कैशियर से पैसे देने को कहा, लेकिन उसने पैसे देने से मना कर दिया। जिसके बाद एक बदमाश ने लोगों में डर पैदा करने के लिए हवाई फायरिंग भी की। पुलिस के अनुसार जल्‍द ही दोनों आरोपियों को दबोच लिया जाएगा।

हत्‍या की फिराक में घूम रहे तीन बदमाश दबोचे

वहीं दूसरी तरफ हत्‍या करने के फिराक में घूम रहे तीन बदमाशों को क्राइम ब्रांच की सिकंदरपुर टीम ने दबोचा है। इन बदमाशों के पास से पुलिस ने तीन कट्टे बरामद किए। पुलिस ने तीनों की पहचान गांव इस्‍लामपुर निवासी रवि नगर, रोहित, मंदीप के रूप में की है। पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि, रोहित के भाई सुमित की इसी साल कुछ युवकों ने पीट-पीटकर हत्‍या कर दी थी। इस मामले में सात आरोपित गिरफ्तार किए जा चुके हैं। एक फरार चल रहा है। जिसकी हत्या करने के साथ ये तीनों आरोपी लक्ष्मण विहार इलाके में रहने वाले दो कारोबारी की हत्या करने की साजिश रच रहे थे। पुलिस के अनुसार दोनों कारोबारी से रोहित का लेन-देन को लेकर विवाद चल रहा है। इन हत्‍याओं के लिए चार दिन पहले ही वह 20 हजार रुपये में तीन कट्टे खरीदकर लाया था और दोस्‍तों के साथ मौके की तलाश में घूम रहा था, लेकिन इससे पहले ही पुलिस ने दबोच लिया।