लाइव टीवी

Gurugram Crime: मैनेजर को था जुआ खेलने का शौक, हार गया लाखों रुपये तो गढ़ दी लूट की मनगढ़ंत कहानी, ऐसे खुला राज

Updated Jul 23, 2022 | 14:54 IST

Gurugram Crime: गुरुग्राम के सेक्‍टर-10ए थाने के बगल हुई लूट के मामले का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। शिकायतकर्ता मैनेजर जुआ खेलने का आदी था और उसने घर में लूट की झूठी कहानी गढ़ सारे जेवर व पैसे खुद ही चोरी कर लिए थे। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। `

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
जुआ खेलने के लिए मैनेजर ने दी लूट की झूठी शिकायत
मुख्य बातें
  • शिकायतकर्ता मैनेजर जुए में हार चुका था काफी पैसे
  • आरोपी ने लाखों के जेवर व पैसे खुद चोरी कर बताया लूट
  • आरोपी ने की थी तीन बदमाशों द्वारा लूट की शिकायत

Gurugram Crime: सेक्टर-10ए थाने के चंद कदम की दूरी पर एक मैनेजर के घर पर हुए लूट के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। लूट की जानकारी मिलने के बाद छानबीन में जुटी पुलिस ने इस वारदात से पर्दा उठाते हुए शिकायतकर्ता को ही गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार शिकायतकर्ता मैनेजर जुआ खेलने का आदी है और जुआ खेलने के लिए उसने घर में लूट की मनगढ़ंत कहानी गढ़ जेवर व पैसे खुद रख लिए। पुलिस ने आरोपी मैनेजर को गिरफ्तार कर उसे न्यायिक हिरासत में भोंडसी जेल भेज दिया है।

सहायक पुलिस आयुक्त (क्राइम) प्रीतपाल ने बताया कि सेक्टर-10ए निवासी कुशाग्र आहूजा ने बुधवार शाम को पुलिस में शिकायत की थी कि उसके घर में जियो कंपनी का इंटरनेट ठीक करने के बहाने एक युवक आया और उसने बाक्स दिखाने को कहा। जैसे ही इंटरनेट का बाक्स लाने के लिए दूसरे कमरे में गया, पीछे से उसके दो साथी और घर में घुस आए और तीनों ने मिलकर उस पर चाकू से हमला करते हुए गन प्‍वाइंट पर बंधक बना लिया। इसके बाद घर में रखे सोने और चांदी के सभी आभूषण व हजारों रुपये नगदी लूटकर भाग गए।

ऐसे खुली झूठी लूट की पोल

एसीपी क्राइम प्रीतपाल ने बताया शिकायत मिलते ही सेक्टर-10ए थाना पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच भी एक्टिव हो गया। छानबीन के दौरान जब आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली गई तो गुत्थी सुलझती चली गई। सीसीटीवी कैमरों में पुलिस को वारदात के समय कोई भी संदिग्‍ध नहीं दिखा। शिकायत पर शक होने पर शिकायतकर्ता के साथ सख्‍ती से पूछताछ की गई तो पता चला कि वह एक निजी कंपनी में मैनेजर है। साथ ही उसे जुआ खेलने की लत है। वह इस लत की वजह से काफी पैसा हार चुका है। आरोपी ने बताया कि उसने जुआ खेलने के लिए ही लूट की मनगढ़ंत कहानी बनाई और घर में मौजूद सामान खुद ही चोरी कर उसे छुपा दिया। पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी का माल भी बरामद कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी जुआ की लत के कारण इससे पहले भी अपने घर में चोरी कर चुका है।