लाइव टीवी

Gurugram Crime: साले ने अपने फौजी जीजा के सिर में गोली मार कर दी हत्‍या, जीजा-बहन के बीच चल रहा था विवाद

Updated Jun 28, 2022 | 14:23 IST

Gurugram Crime: बसई एन्क्लेव में एक साले ने ही अपने पूर्व फौजी जीजा के सिर में गोली मार कर हत्‍या कर दी। घटना के बाद हत्‍यारोपी साला मौके से फरार हो गया। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया कि पूर्व फौजी और उनकी पत्नी के बीच पारिवारिक विवाद चल रहा था। इस बात को लेकर जीजा-साले के बीच भी कई बार कहासुनी हो चुकी थी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
साले ने अपने जीजा की गोली मार की हत्‍या
मुख्य बातें
  • साले ने पीछे से सिर में गोली मारकर की पूर्व फौजी जीजा की हत्‍या
  • मृतक फौजी सेना से रिटायर होने के बाद युवाओं को कराते थे सेना में तैयारी
  • घटना के समय मौजूद पत्‍नी की भूमिका की भी पुलिस कर रही जांच

Gurugram Crime: गुरुग्राम में एक साले ने ही अपने पूर्व फौजी जीजा के सिर में गोली मार कर हत्‍या कर दी। घटना के बाद हत्‍यारोपी साला मौके से फरार हो गया। मृतक फौजी के भतीजे की तहरीर पर सेक्टर-10 थाना पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध मामला दर्ज कर उसकी तलाश के लिए कई टीमें गठित कर दी हैं, जो लगातार छापेमारी की कार्रवाई कर रही हैं। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया कि, पूर्व फौजी और उनकी पत्नी के बीच पारिवारिक विवाद चल रहा था। इस बात को लेकर जीजा-साले के बीच भी कई बार कहासुनी हो चुकी थी।

मृतक के भतीजे रुपेश कुमार ने पुलिस में तहरीर देते हुए बताया कि, देर रात एक बजे उनकी मां ने उसे सोते हुए उठाकर बताया कि, तुम्हारे चाचा हरविंद्र (42) को गोली मार दी गई है। जिसके बाद रुपेश अपनी गोशाला में कार्य करने वाले रमेश आचार्य को लेकर चाचा हरविंद्र के घर पहुंचे। रुपेश ने बताया कि, घर की तीसरी मंजिल पर बने बेडरूम में चाचा लहूलुहान हालत में पड़े थे। जब इस बारे में रुपेश ने अपनी चाची सरिता ने पूछा तो उन्‍होंने बताया कि, वह दूसरे कमरे में सो रही थी। गोली की आवाज सुनकर जब वह बाहर निकली तो अपने भाई नवीन कुमार को बरामदे से निकलते देखा। नवीन के हाथ में पिस्टल नुमा हथियार भी था।

सेना में जाने वाले छात्रों की तैयारी करवाते थे हरविंद्र

जांच अधिकारी एएसआई अरुन कुमार ने बताया कि, हरविंद्र दो साल पहले सेना से रिटायर हुए थे। जिसके बाद अपने घर में रहकर वे सेना तथा पुलिस की तैयारी कर रहे युवाओं को कोचिंग देते थे। पहले वह दिल्ली के एक कोचिग सेंटर से जुड़े थे, लेकिन कोरोना संक्रमण के बढ़ने के बाद घर से ऑनलाइन कोचिंग दे रहे थे। मृतक के दो बच्‍चें भी हैं। हरविद्र को साले नवीन कुमार का घर में दखल देना पसंद नहीं था। जांच अधिकारी ने बताया कि, हरविंद्र की सिर में पीछे से गोली माकर हत्‍या की गई। पुलिस आरोपित नवीन की तलाश कर रही है। इसकी गिरफ्तारी होने के बाद पत्‍नी सरिता की भूमिका भी स्पष्ट हो जाएगी।