लाइव टीवी

Gurugram: बाल सुधार गृह से लौटे किशोर ने फिर की हत्‍या, इस बार छोटी बच्‍ची को बनाया शिकार

Updated May 08, 2022 | 17:57 IST

Gurugram Crime: गुरुग्राम में एक किशोर ने ईंट से कुचल कर की एक छह वर्षीय बच्‍ची की जान ले ली। आरोपी किशोर हाल ही में बाल सुधार गृह से छूटकर आया था। इसके पहले भी वह एक बच्‍चे की हत्‍या के आरोप में ही दो साल तक बाल सुधार गृह में रहा।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
बच्‍ची की हत्‍यारोपी किशोर गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • बाल सुधार गृह से छूटे किशोर ने की बच्‍ची की हत्‍या
  • आरोपी किशोर इससे पहले भी एक बच्‍चे की कर चुका है हत्‍या
  • आरोपी ने ईंट से कुचल कर बच्‍ची को मार डाला

Gurugram Crime:  गुरुग्राम में एक दिल दहला देने वाली वारदात हुई है। करीब दो साल पहले एक बच्चे की हत्या के मामले में बाल सुधार गृह से सजा काटकर वापस आए किशोर ने फिर से एक छह वर्षीय बच्ची की जान ले ली। किशोर ने इस घटना को तब अंजाम दिया, जब बच्‍ची अकेले दुकान से सामान लेने जा रही थी। परिजनों को बच्ची का शव घर के पास ही लहूलुहान हालत में मिला। पुलिस ने आरोपी किशोर को गिरफ्तार कर लिया है।

आईएमटी मानेसर थाने में दर्ज शिकायत के अनुसार, बच्ची की परिजनों ने इस हत्या के लिए पास में ही रहने वाले एक किशोर को जिम्‍मेदार बताया था। पुलिस ने शक के आधार पर जब किशोर को हिरासत में लेकर पूछताछ की, तो पूरे मामले का खुलासा हुआ। पुलिस के मुताबिक, पूछताछ में किशोर ने हत्या करने की बात कबूल कर ली है। पुलिस ने आरोपी किशोर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे फिर से बाल सुधार गृह भेज दिया है।

पिता से पैसे लेकर बच्‍ची गई थी फ्रूटी लेने  

पलिस को दी शिकायत में मूलरूप से उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिला के रहने वाले बच्ची के पिता ने बताया कि, वो एक कंपनी में जॉब करते हैं और आईएमटी मानेसर थाना क्षेत्र में ही एक मकान में किराये पर रहते हैं। उन्‍होंने कहा कि, रात करीब नौ बजे वे जब ड्यूटी से घर वापस आए तो उसकी छह वर्षीय बेटी ने उससे फ्रूटी पीने के लिए पैसे मांगे। वह पैसे लेकर बच्ची फ्रूटी लेने पास की एक दुकान पर चली गई। बेटी जब काफी देर तक घर वापस नहीं आई तो उसकी तलाश शुरू की। इस दौरान पडा़सियों ने उसे बच्ची के लहूलुहान हालत में पास के खेत में पड़ा होने की जानकारी दी।

वहां बच्ची बुरी तरह से घायल अवस्था में पड़ी थी। उसके मुंह, सिर पर चोटें लगी हुई थीं। परिजन तत्‍काल पड़ोसियों की मदद से उसे पास के अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर नें उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस को दी शिकायत में बच्‍ची के पिता ने बताया कि, पड़ोसियों ने बच्ची को आखिरी बार पास में ही रहने वाले किए किशोर के साथ देखा था। जिसके बाद पुलिस ने जब किशोर को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने वारदात कबूल कर ली। पुलिस ने घटनास्‍थल से खून से सनी वो ईंट भी बरामद कर ली है, जिससे उसने वार किया था।