लाइव टीवी

मासूम शर्मा का नया गाना चूड़ी कांच की इंटरनेट पर रिलीज होते ही मचा रहा है गदर, देखें वीडियो

Updated Dec 31, 2020 | 11:50 IST

मासूम शर्मा और निधि शर्मा का नया गाना चूड़ी कांच रिलीज हो गया है। गाने को मजेदार तरीके से देशी अंदाज में फिल्माया गया है। गाने में मासूम शर्मा निधि को देख उनकी खूबसूरती पर फिदा हो जाते हैं और उनके साथ रोमांस के

Loading ...

मासूम शर्मा हरियाणवी इंडस्ट्री के धाकड़ एक्टर और सिंगर हैं। मासूम शर्मा के गाने इंटरनेट पर रिलीज होते ही धमाल मचा देते हैं और जमकर वायरल होते हैं। हाल ही में मासूम शर्मा का नया गाना चूड़ी कांच की इंटरनेट पर रिलीज हुआ है।  गाने में मासूम शर्मा निधि शर्मा की खूबसूरती को देख फिदा हो जाते हैं और उनके साथ रोमांस के सपने में खो जाते हैं। मासूम शर्मा ने गाने में एक टेलर का रोल निभाया है।

दरअसल होता यूं है कि निधि शर्मा ने एक टेलर को अपना सूट सिलने के लिए दिया होता है, वह उनके सूट की फिटिंग खराब कर देता है। जिस पर निधि शर्मा गुस्से में आती हैं और मासूम शर्मा को वही टेलर समझ खरी खोटी सुनाती हैं। लेकिन मासूम शर्मा निधि की बात सुनने के बजाए निधि के साथ रोमांस के सपने देखने लग जाते हैं। गाने को मजेदार तरीके से रोमांटिक अंदाज में फिल्माया गया है। वहीं गाने को अब तक 10 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं जो गाने की पॉपुलेरिटी को बयां कर रहा है। इस गाने को मासूम शर्मा और निधि झा ने अपनी शानदार आवाज दी है। गाने के बोल केबी कुंदु और बिंटु पाबरा ने दिया है। जबकि म्यूजिक जीआर पानीपत ने दिया है।