लाइव टीवी

राजू पंजाबी का यह गाना इंटरनेट पर मचा रहा है इंटरनेट पर धमाल, देखें वीडियो

Updated Dec 29, 2020 | 18:16 IST

राजू पंजाबी का सुपरहटि गाना गुनहगार में विजय वर्मा और इंदु फोगाट की केमिस्ट्री दर्शकों द्वारा बेहद पसंद की जा रही है। गाने में इंदु फोगाट विजय वर्मा की हकीकत जाने बिना उनसे ब्रेकअप कर बैठती हैं।

Loading ...

राजू पंजाबी हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं। राजू पंजाबी ने अब तक अपने करियर में एक से एक सुपरहिट गाने दिए हैं। इन दिनों कुछ साल पहले रिलीज हुआ राजू पंजाबी का गाना गुनहगार इंटरनेट पर गदर मचाए हुए है। राजू पंजाबी के इस गाने में विजय वर्मा और इंदु फोगाट को फीचर किया गया है।

गाने में विजय वर्मा और इंदु फोगाट की केमिस्ट्री को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। इंदु फोगाट ने गाने में विजय वर्मा की गर्लफ्रैंड का रोल निभाया है। गाने में इंदु फोगाट विजय वर्मा से कहती हैं कि हमारे रिलेशनशिप को पूरे छह महीने हो गए हैं और मुझे तुमने कोई गिफ्ट नहीं दिया, जिस पर विजय एक गाड़ी की ओर इशारा करते हुए कहते हैं कि मैं तुम्हारे लिए ये गाड़ी लेकर आया हूं।

लेकिन इंदु को विजय की इस बात पर यकीन नहीं होता और वह उनसे ब्रेकअप कर बैठती हैं। इसके बाद गाने में विजय वर्मा स्वैग देखने लायक है। गाने को अब तक 6 करोड़ से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को राजू पंजाबी के साथ केडी ने जोरदार रैप दिया है। गाने के बोल एंडी दहिया ने दिया है। गाने को कुछ महीने पहले नव हरियाणवी यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था।