लाइव टीवी

Sapna Choudhary song Bhartar: सपना चौधरी ने स्‍टेज पर मचाया गदर, डेढ़ करोड़ बार देखा गया Haryanvi Video

Updated May 27, 2020 | 17:22 IST

Sapna Choudhary Dance Video Bhartar: जानी मानी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का एक वीडियो यूट्यूब पर धूम मचा रहा है। इस गाने में सपना चौधरी हरियाणवी गाने 'मेरा के नापेगा भरतार' पर जबरदस्‍त डांस कर रही हैं।

Loading ...
Sapna Choudhary haryanvi song Bhartar

Sapna Choudhary Dance Video Bhartar: अपने डांस के बल पर लाखों दिलों पर राज करने वाली जानी मानी हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी का एक वीडियो यूट्यूब पर धूम मचा रहा है। बीते 24 घंटे में इस गाने को देखने वालों की संख्‍या काफी अधिक रही है। सपना चौधरी का हरियाणवी गाना 9 महीने पहले रिलीज हुआ था लेकिन लॉकडाउन के बीच यह अचानक Youtube Top Trending Video में शुमार हो गया है। सपना चौधरी का यह गाना है 'मेरा के नापेगा भरतार'। 

इस गाने के वीडियो में सपना चौधरी का जबरदस्‍त डांस नजर आ रहा है। नीले रंग का सूट पहनकर सपना चौधरी अपने ठुमकों से स्‍टेज पर करंट पैदा करती दिखाई दे रही हैं। सपना चौधरी का अंदाज देख वहां मौजूद फैंस वीडियो बना रहे हैं और अपनी जगह ठुमक रहे हैं। इस वीडियो को अब तक डेढ़ करोड़ बार देखा जा चुका है। इस गाने को देव कुमार देवा और कविता शोभू ने मिलकर गाया है जबकि इसके बोल ल‍िखे हैं विनोद मोरखेरिया ने। 

बता दें कि 25 स‍ितंबर 1990 को हरियाणा के रोहतक में पैदा हुईं सपना चौधरी सर्वाधिक लोकप्रिय लोक कलाकार हैं। अब वह हरियाणा से निकलकर देशभर में डांस प्रोग्राम करती हैं। हर‍ियाणवी गानों पर डांस से शुरू हुआ उनका सफर बिग बॉस, बॉलीवुड तक पहुंचा। कभी 3100 रुपये में गाने वाली सपना आज एक शो के ल‍िए कई लाख रुपये चार्ज करती हैं। 

हाल ही में कराया था ब्राइडल फोटोशूट
हाल ही में सपना चौधरी ने ब्राइडल लुक की तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर शेयर की थीं। इन तस्‍वीरों में सपना चौधरी बेहद खूबसूरत नजर आई थीं। उनका अंदाज जितना दिलकश दिखाई दे रहा था, वहीं उनकी अदाएं दिल में घर करने वाली थीं। इन तस्‍वीरों पर उनके फैंस ने खूब प्‍यार लुटाया था।