लाइव टीवी

Sapna Chaudhary Song: धूम मचा रहा सपना चौधरी का नया गाना 'बंदूक की रिवाज', देखें नसीहत वाला ये वीडियो

Updated Aug 27, 2022 | 14:33 IST

Sapna Chaudhary Bandook Ka Riwaaz: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का गाना बंदूक का रिवाज यूट्यूब पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। बीते दिनों यह गाना रिलीज हुआ है और अब तक इसे 19 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Loading ...
Sapna Choudhary bandook ka riwaaz
मुख्य बातें
  • पना चौधरी का एक हरियाणवी गाना बंदूक का रिवाज यूट्यूब पर रिलीज हुआ था
  • बेहद कम समय में यह गाना जबरदस्त वायरल हो रहा है
  • अब तक इसे 19 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है

Sapna Chaudhary Bandook Ka Riwaaz: जानी मानी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का कोई भी गाना आते ही छा जाता है। आए दिन उनके गाने यूट्यूब पर रिलीज होते हैं और फैंस इन्हें वायरल कर देते हैं। सपना चौधरी एक समय पर स्टेज प्रोग्राम के लिए मशहूर थीं लेकिन अब उनके एलबम सॉन्ग देखे जा रहे हैं। अलग अलग अंदाज में, पंजाबी और भोजपुरी कलाकारों के साथ सपना चौधरी के नए नए गाने रिलीज हो रहे हैं।

हाल ही में सपना चौधरी का एक हरियाणवी गाना बंदूक का रिवाज यूट्यूब पर रिलीज हुआ था और बेहद कम समय में यह गाना जबरदस्त वायरल हो रहा है। ना केवल यूट्यूब बल्कि इंस्टाग्राम पर भी इस गाने को लेकर हजारों की संख्या में रील्स बन चुकी हैं। कुछ दिनों पहले ही यह गाना रिलीज हुआ है और अब तक इसे 19 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। 

सपना चौधरी के इस गाने उनके साथ अभय बैंसला पर फिल्माया गया है। गाने को राज मावर और आशू ट्विंकल ने आवाज दी है। इस गाने के बोल फरिश्ता और काला नागूरा के हैं। यह गाना डांस नंबर है जो शादी पार्टी में चोखा रंग जमा सकता है। गाने में सपना चौधरी नसीहत देती नजर आ रही हैं। यह गाना एक शादी के माहौल को दिखाता है जहां बारात में कुछ लोग हर्ष फायरिंग करते हैं। इस पर सपना चौधरी उन्हें नसीहत देते हुए हर्ष फायरिंग रोकने की बात कहती नजर आ रही हैं।

बता दें कि छोटे छोटे स्‍टेज प्रोग्राम से कर‍ियर की शुरुआत करने वाली जानी मानी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आज काफी पॉपुलर हैं। बिग बॉस 11 में के बाद सपना चौधरी की पॉपुलेरिटी काफी बढ़ गई है। हरियाणा के रोहतक में पैदा हुईं सपना चौधरी आज ना केवल हरियाणा बल्कि देश के हर राज्‍य में कार्यक्रम करने जाती हैं और जहां उनका शो होता है वहां उन्‍हें देखने हजारों-लाखों लोग आते हैं।