लाइव टीवी

[VIDEO] सपना चौधरी के गाने 'गजबण पानी ले चली' पर SP और इंस्पेक्टर का डांस, ठुमकों का वीडियो वायरल

Updated Feb 28, 2021 | 20:41 IST

सपना चौधरी के गाने 'गजबण पानी ले चली' के गाने पर डांस करते आईपीएस अधिकारी आरके विज और दीपांशु काबरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Loading ...
सपना चौधरी के गाने पर आईपीएस अधिकारियों का डांस
मुख्य बातें
  • आईपीएस अधिकारियों ने सपना चौधरी के गाने पर किया डांस
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
  • 'गजबण पानी ले चली' के म्यूजिक पर लगाए जबरदस्त ठुमके

मुंबई: हर दूसरे दिन आपको इंटरनेट पर कोई ना कोई वायरल वीडियो मिल जाएगा और इन वीडियोज में एक बड़ी संख्या डांस वीडियो की होती है जो दिन प्रतिदिन वायरल होते रहते हैं। सपना चौधरी डांस में एक जाना पहचाना नाम बन चुकी हैं और ना सिर्फ उनके अपने वीडियो बल्कि उनके गानों पर डांस करने वाले कई अन्य लोगों के वीडियो भी इंटरनेट पर चर्चा में रहते हैं। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसमें दो पुलिस अधिकारी डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो में एक पुलिस अधीक्षक (एसपी) और एक इंस्पेक्टर को हरियाणवी गीत की धुन पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में नाचते हुए पुलिस अधिकारी कथित तौर पर आईपीएस अधिकारी आरके विज और आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा हैं।

वीडियो को हिंदी में कैप्शन दिया गया है, 'एसपी महोदय के साथ इंस्पेक्टर महोदय ने डीजे फ्लोर पर जलवा बिखेर दिया।'

वायरल वीडियो यहां देखें:

जो वीडियो ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वायरल हो रहा है। इसे 30,700 से अधिक बार देखा गया है और 1,000 से अधिक लाइक मिले हैं। ड्यूटी के बाद पुलिसकर्मियों को अपने जीवन का आनंद लेने के अंदाज ने लोगों का दिल जीत लिया है।

एक यूजर ने कहा, 'ये भी इन्सान है।' एक अन्य ने लिखा, 'बहुत बढ़िया डांस....।'

एक तीसरे यूजर ने लिखा, 'वर्दी के बिना वह एक आम आदमी भी है और उसे अपने जीवन का कर्तव्य निभाने का अधिकार भी है।'

काबरा ने भी वीडियो को रीट्वीट करते हुए कहा, 'वह @ipsvijrk सर और मैं। विशेष दम आलू खाने के बाद।'

2019 में, सपना चौधरी का एक गाना 'तेरी आखों का यो काजल’ पर डांस करते हुए दिल्ली पुलिस के एक समूह का वीडियो भी वायरल हुआ था। 30 मार्च को दिल्ली के कुतुब इंस्टीट्यूशनल एरिया के आईआईएफटी ऑडिटोरियम में 'सुनो सहेली' नाम के कार्यक्रम में यह झलक देखने को मिली थी।