लाइव टीवी

मासूम शर्मा के चांद का जबरदस्‍त कमाल, टाइम्‍स म्‍यूज‍िक के गाने पर इंस्टाग्राम पर बनी एक म‍िल‍ियन रील

Updated Mar 10, 2022 | 12:44 IST |

टाइम्स म्यूजिक हरियाणवी पर हाल ही में मासूम शर्मा का नया गाना चांद र‍िलीज हुआ है। यह गाना दर्शकों को बहुत पसंद आया और इंस्‍टाग्राम पर इस पर एक म‍िल‍ियन से ज्‍यादा रील बन गई हैं।

Loading ...

masoom sharma song Chand: टाइम्स म्यूजिक हरियाणवी की हालिया रिलीज चांद ने उल्लेखनीय रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया क्योंकि यह इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन रीलों को पार कर गई। इस प्यारे गाने को 100K से 1 मिलियन रील तक पहुंचने में सिर्फ 15 दिन लगे! 
मासूम शर्मा एक प्रसिद्ध गायक हैं और उन्हें अपने काम के लिए प्रशंसा और प्रशंसा मिली है। उन्होंने अतीत में '2 नुंबरी', 'पेशी', 'इनाम' और कई अन्य जैसी कई हिट दी हैं।

मासूम शर्मा ने कहा - चांद को जो प्यार मिल रहा है, उससे में काफ़ी प्रभावित हूं। मुझे इस बात की खुशी है कि गाने ने इतनी जल्दी इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन रीलों को पार कर लिया और रीलें अभी भी बंद नहीं हुई हैं। मैं सभी के समर्थन के लिए वास्तव में आभारी हूं। चांद पर और रीलें बनाते रहिए और उन्हें मेरे साथ शेयर कीजिए। चांद टाइम्स म्यूजिक की एक्सक्लूसिव रिलीज थी और अब तक टाइम्स म्यूजिक हरियाणवी के यूट्यूब चैनल पर 13 मिलियन से ज्यादा व्यूज को पार कर चुकी है। यह आपके आनंद लेने के लिए सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध है।