लाइव टीवी

Parmanu Movie: इस वर्कआउट और डाइट के बल पर इतने फ‍िट हैं परमाणु के एक्‍टर जॉन अब्राहम  

Updated May 24, 2018 | 18:23 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

फिल्‍म परमाणु 25 मई को रिलीज होने वाली है। इस फिल्‍म में जॉन अब्राहम ने आर्मी ऑफिसर की भूमिका निभाई है।  45 की उम्र वाले जॉन अब्राहम खुद को फिट रखने के लिये कैसी डाइट लेते हैं और उनका वर्कआउट प्‍लान कैसा होता है, आइये जानते हैं इसके बारे में। 

Loading ...
John Abraham

नई द‍िल्‍ली: फिल्‍म परमाणु (Parmanu) 25 मई को रिलीज होने वाली है, जिसमें फिट और टोन्‍ड बॉडी वाले एक्‍टर जॉन अब्राहम लीडिंग रोल में दिखाई देंगे। यह फिल्‍म पोखरण में हुए परमाणु परीक्षण के बारे में है जिसमें जॉन अब्राहम ने एक आर्मी ऑफिसर की भूमिका निभाई है। वह इस किरदार में पूरी तरह से फिट आते हैं। जॉन को इस फिल्‍म में जो भी देखेगा वह यकीन नहीं कर पाएगा कि 45 की उम्र में उन्‍होंने इतनी अच्‍छी बॉडी बना रखी है। 

जॉन अब्राहम अपनी डाइट में वेजिटेरियन और नॉन वेजिटेरियन दोनों ही चीजों को शामिल करते हैं। वह रोजाना 200 ग्राम प्रोटीन का सेवन करते हैं। प्रोटीन का सेवन करने से आपका वजन कम होता है और मासपेशियां बनती हैं।

जॉन अपनी बॉडी को मेटेंन करने के दिन दिनभर में 9-10 अंडों का सेवन करते हैं। इसके साथ वह दही, सब्‍जियां और प्रोटीन सप्‍पलीमेंट्स का भी सेवन करते हैं। 

जॉन अब्राहम अपनी मील्‍स को प्रोटीन, complex carbohydrates, पोटैशियम, फैटी एसिड्स और आमेगा 3 फैटी एसिड से बैलेंस करते हैं। वह रोज हर तीन घंटों में छोटी छोटी मील्‍स लेते हैं जिसका असर उनकी बॉडी में साफ दिखाई देता है। 

जॉन अपनी बॉडी के मुताबिक दिनभर में 4000 से 5000 कैलोरीज बर्न करते हैं और इसके अलावा हफ्ते में चार बार महनत से वर्कआउट भी करते हैं। जॉन एक जिम फ्रीक हैं और सभी को सलाह देते हैं कि जिम का एक भी दिन गलती से भी ना मिस करें। 

जॉन सभी पुरुषों को टोनिंग और स्‍ट्रेंथ ट्रेनिंग करने की सलाह देते हैं। बहुत से लोग पैरों की एक्‍सरसाइज नहीं करते और केवल बाइसेप्‍स पर ही ध्‍यान देते हैं, जो कि गलत है।

Health News in Hindi के लिए देखें Times Now Hindi का हेल्‍थ सेक्‍शन। देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से।