लाइव टीवी

सेक्स के लिए क्यों बेस्ट है दिसंबर महीना, ये हैं तीन वजह

Updated Dec 18, 2017 | 20:49 IST | Shivam Pandey

दिसंबर त्योहारों और जश्न का महीना है। ऐसे में जब आप अपने पार्टनर के साथ खुश रहते हैं तो आपके स्पर्श के मायने उनके लिए और भी बढ़ जाते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTOI Archives
पार्टनर के साथ स्पर्श इस महीने को यादगार बना देता है।  

नई दिल्ली. दिसंबर साल का आखिरी महीना होने के साथ-साथ सबसे रोमांटिक महीना भी है। सर्दियों का ये मौसम  फेस्टिव सीजन के चलते और भी रोमांटिक हो जाता है। इसी के साथ-साथ शादियों के चलते लगता है हवा में प्यार ही प्यार तैर रहा है। ऐसे में इस महीने अपने पार्टनर के साथ स्पर्श इस महीने को यादगार बना देता है।  

दिसंबर में बढ़ जाती है ठंड
दिसंबर का महीना क्रिसमस के बाद न्यू इयर, और फिर नए साल के स्वागत की तैयारी। दिसंबर त्योहारों और जश्न का महीना है। ऐसे में जब आप अपने पार्टनर के साथ खुश रहते हैं तो आपके स्पर्श के मायने उनके लिए और भी बढ़ जाते हैं।दिसंबर में ठंड बढ़ जाती है और ऐसे में पार्टनर के करीब आने का ज्यादा मन होता है। जब इस महीने में आप रोमांस करेंगे तो और ज्यादा अच्छा लगेगा।

और पढ़ें-गोभी में हैं कई पोषक तत्‍व, महिलाओं के लिए इतनी फायदेमंद

ट्रिप पर जाने का मौसम
दिसंबर के आखिरी हफ्तों में लोग ट्रिप पर जाते हैं। सोचिए एक सुबह कितनी खूबसूरत हो जाएगी, जब किसी खूबसूरत जगह में आपके पार्टनर आपके करीब होंगे। न कहीं जाने की टेंशन और न काम का दबाव...बस आप और वह दिसंबर का महीना ही फेस्टिवल्स का है। ऐसे में फेस्टिवल को यादगार बनाने के लिए पार्टनर के साथ एक अच्छा लव मूमेंट से बेहतर और क्या हो सकता है। 

ये भी पढ़ें-हमेशा फायदेमंद नहीं होता सलाद, खाने से घट भी सकती है इम्युनिटी

चॉकलेट और केक का महीना है दिसंबर 
क्रिसमस और न्यू इयर पर केक और चॉकलेट कौन नहीं खाता । चॉकलेट की मिठास, ठंड और हसीन मौसम सेक्स का मूड नहीं बनाएगा।दिसंबर का महीना एक साल को अलविदा कहकर अगले साल का स्वागत करने का है। तो फिर साल के जाते-जाते कुछ दिलकश यादें बनाने में हर्ज कैसा?

Health News in Hindi के लिए देखें Times Now Hindi का हेल्‍थ सेक्‍शन। देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से।