लाइव टीवी

Tamil Nadu: मंत्री जी के स्वागत में पार्टी का झंडा लगा रहा था बच्चा, करंट लगने से हो गई मौत

Updated Aug 23, 2021 | 08:30 IST

तमिलनाडु के मंत्री डॉ के पोनमुडी के स्वागत के लिए डीएमके के झंडे (DMK flag) वाली रॉड लगाते समय करंट लगने से एक 13 साल के युवक की मौत हो गई है। रॉड हाईटेंशन तार के संपर्क में आ गई थी।

Loading ...
मंत्री के स्वागत में झंडा लगा रहा था बच्चा, करंट लगने से मौत
मुख्य बातें
  • तमिलनाडु के विल्लुपुरम जिले में युवक की करंट लगने से मौत
  • सरकार के वरिष्ठ मंत्री के स्वागत में डीएमके का झंडा लगा रहा था युवक
  • लोहे की रॉड आई हाईटेंशन लाइन के तार के संपर्क में, युवक की हो गई मौत

चेन्नई: तमिलनाडु के विल्लुपुरम जिले में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां तमिलनाडु सरकार में वरिष्ठ मंत्री ( Tamil Nadu Minister)  का स्वागत करने के लिए डीएमके का झंडा लगाने के दौरान एक 13 वर्षीय युवक की मौत हो गई। शुक्रवार को हुए इस हादसे में अभी तक किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया है। खबर के मुताबिक, 13 वर्षीय दिनेश की विल्लुपुरम जिले में बिजली का करंट लगने से उस समय मौत हो गई जब वह द्रमुक पार्टी के झंडे लगाने में मदद कर रहा था।

युवक आया हाईटेंशन लाइन की चपेट में

 पुलिस का कहना है कि ये झंडे एक पार्टी कार्यकर्ता की शादी के कार्यक्रम के लिए बिना अनुमति के लगाए गए थे। दिनेश को उस समय करंट लग गया जब झंडा लगाने के दौरान लोहे की रॉड जमीन के ऊपर चल रही हाईटेंशन लाइन की तार के संपर्क में आ गई जिससे दिनेश को जोरदार झटका (करंट) लगा। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं। 

सोशल मीडिया में उठी दिनेश के लिए न्याय की मांग

 हालांकि द्रमुक ने बार-बार अपने कार्यकर्ताओं से अवैध बैनर आदि नहीं लगाने को कहा है, लेकिन हैरानी वाली बात है कि ऐसी घटनाएं होती रह रही हैं। घायल दिनेश को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उसकी जान नहीं बच पाई और डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जैसे ही यह खबर सोशल मीडिया के जरिए लोगों के सामने पहुंची तो जमकर इसकी आलोचना हुई। ट्विटर पर लोग #JusticeForDinesh के नाम से हैशटैग ट्रेंड हो रहा है। राज्य के विपक्षी दल इस घटना को लेकर सरकार पर निशाना साध रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।