लाइव टीवी

नक्सलियों की कैद से कमांडो पिता के सुरक्षित लौटने का इंतजार कर रही 5 साल की बेटी 

Updated Apr 06, 2021 | 10:08 IST

Naxal attack in Chhattisgarh : जम्मू-रोड के बरनई क्षेत्र में मिन्हास के घर पर उनकी पत्नी मीनू ने संवाददाताओं से कहा, 'हमें न्यूज चैनल से हमले की जानकारी मिली और पता चला कि वह लापता हैं।

Loading ...
नक्सलियों की कैद से कमांडो पिता के सुरक्षित लौटने का इंतजार कर रही 5 साल की बेटी।

जम्मू : केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के ‘कोबरा’ कमांडो राकेश्वर सिंह मिन्हास का परिवार शनिवार को छत्तीसगढ़ में हुए नक्सली हमले की खबर सुनने के बाद से गहरे सदमे में है। हमले के दौरान नक्सलियों ने मिन्हास को अगवा कर लिया था। मिन्हास की पांच साल की बेटी श्रग्वी अपने पिता को मुक्त करने की गुहार लगा रही है। सीआरपीएफ की बटालियन पर किए गए हमले में कम से कम 22 सुरक्षाकर्मी शहीद हो गए हैं और नक्सलियों का दावा है कि मिन्हास उनके कब्जे में हैं।

परिवार ने कहा-उन्हें लापता होने की जानकारी मिली 
जम्मू-रोड के बरनई क्षेत्र में मिन्हास के घर पर उनकी पत्नी मीनू ने संवाददाताओं से कहा, 'हमें न्यूज चैनल से हमले की जानकारी मिली और पता चला कि वह लापता हैं। अखनू सरकार और सीआरपीएफ में से किसी ने हमें घटना की जानकारी नहीं दी।' उन्होंने कहा कि उन्होंने जम्मू स्थित सीआरपीएफ मुख्यालय से मिन्हास के बारे में जानकारी प्राप्त करने की कोशिश की।

पत्नी ने कहा-अधिकारी कुछ नहीं बता रहे
उन्होंने कहा, 'मुझे बताया गया कि वह मुझसे कोई भी जानकारी साझा नहीं कर सकते। उन्होंने कहा कि तस्वीर साफ होने के बाद वे मुझे बताएंगे।' मीनू अपनी बेटी को गोद में लेकर उसके पिता के सुरक्षित लौटने का इंतजार कर रही हैं। मीनू ने बताया कि एक अधिकारी उनके घर पर आए थे और आश्वासन देकर चले गए। उन्होंने कहा कि मिन्हास से उनकी आखिरी बातचीत शुक्रवार को रात साढ़े नौ बजे हुई थी, जब वह ड्यूटी के लिए रवाना हो रहे थे। मीनू ने कहा कि उनके पति ने देश की 10 साल तक सेवा की और अब सरकार की बारी है कि वह उन्हें सुरक्षित वापस लाए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।