लाइव टीवी

हैदराबाद में गृहमंत्री अमित शाह की सुरक्षा में सेंध, काफिले के बीच एक शख्स ने कार घुसाई

Updated Sep 17, 2022 | 12:35 IST

हैदराबाद में अमित शाह की सुरक्षा में सेंध का मामला सामने आया है। काफिले के बीच एक शख्स ने कार घुसाई। कार घुसाने वाले शख्स का कहना है कि उसकी कोई गलती नहीं है।

Loading ...
हैदराबाद में अमित शाह की सुरक्षा में सेंध, काफिले के बीच एक शख्स ने कार घुसाई
मुख्य बातें
  • हैदराबाद में गृहमंत्री अमित शाह की सुरक्षा में सेंध
  • एक शख्स ने काफिले में कार घुसाई
  • आरोपी शख्स टीआरएस का नेता बताया जा रहा है।स

मुंबई की ही तरह हैदराबाद में अमित शाह की सुरक्षा में सेंध लग गई।  काफिले के बीच गोसुला श्रीनिवास नाम के एक शख्स ने कार घुसाई।पुलिस ने कार का शीशा तोड़कर कार को हटाया। बताया जा रहा है कि गोसुला श्रीनिवास टीआरएस का नेता है। उनका कहना है कि कार यूं ही रुक गई। मैं तनाव में था। मैं उनसे (पुलिस अधिकारी) बात करूंगा। उन्होंने कार में तोड़फोड़ की। मैं जाऊंगा, यह अनावश्यक तनाव है।

क्या कहना है टीआरएस नेता का 
टीआरएस नेता गोसुला श्रीनिवास ने हैदराबाद में गृह मंत्री अमित शाह के काफिले के सामने अपनी कार खड़ी की थी। गृहमंत्री की सुरक्षा, सुरक्षा में लगे कमांडो ने उन्हें कार हटाने के लिए कहा और बाद में जब उन्होंने कार नहीं हटाई तो कार का शीशा तोड़कर हटा गई। कार चालक का कहना है कि उसकी कोई गलती नहीं है। उसे बेवजह तनाव दिया गया। 

मुंबई में भी हुई थी सुरक्षा में चूक

गृहमंत्री अमित शाह की सुरक्षा में चूक मामले में एक शख्स हेमंत पवार (महाराष्ट्र के धूले का रहने वाला) की गिरफ्तारी हुई थी। उसे पांच दिन की पुलिस रिमांड में भेजा गया था। गिरफ्तार शख्स खुद को आंध्र प्रदेश के एक सांसद का पीए बता रहा था। वो घंटों तक अमित शाह के आसपास घूमता रहा। आरोपी का नाम हेमंत पवार है और वो धूले का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि जब हेमंत पर मंत्रालय के अधिकारियों को शक हुआ तो पुलिस को जानकारी दी गई। पुलिस का कहना है कि इस केस के सभी पहलुओं की जांच के बाद गिरफ्तारी की गई। बता दें आरोपी को सीएम एकनाथ शिंदे और डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस के आवास के आसपास भी देखा गया था।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।