लाइव टीवी

Glacier: जोशीमठ में मलारी और सुमना के बीच ग्लेशियर टूटा, टीमें मौके पर पहुंचने की कोशिश में जुटीं

Updated Apr 23, 2021 | 23:29 IST

Glacier Broken in Uttrakhand:उत्तराखंड के जोशीमठ में  भारत-चीन सीमा को जोड़ने वाली सड़क पर मलारी और सुमना के बीच ग्लेशियर टूटने की खबर सामने आई है, इसके बाद टीमें मौके पर पहुंचने की कोशिश में जुटीं हैं।

Loading ...
बीआरओ के मुताबिक टीमें क्षेत्र में संपर्क बनाने की कोशिश कर रही हैं

उत्तराखंड से बड़ी खबर सामने आई है बताया जा रहा है कि वहां पर जोशीमठ में ग्लेशियर टूटने की खबर है, बताया जा रहा है कि जिस जगह पर ये घटना हुई है वो मालारी और सुमना के बीच है, कहा जा रहा है कि बीआरए (BRO) कार्यालय के पास मालारी और सुमना 16 बिंदु के बीच 8 बीएन आईटीबीपी (ITBP) के पास एक ग्लेशियर टूट (Glacier Broken) गया है।

यह एक ऐसा क्षेत्र है जहाँ ITBP और BRO तैनात हैं यहां पर ज्यादा नागरिक आबादी नहीं है।बीआरओ और स्थानीय अधिकारियों की टीमें मौके पर पहुंचने की कोशिश कर रही हैं।

बीआरओ के मुताबिक टीमें क्षेत्र में संपर्क बनाने की कोशिश कर रही हैं, जिससे सही जानकारी का पता लग सके साथ ही कहा जा रहा है कि रास्तों में बर्फ जमी हुई इसके चलते जहां ग्लेशियर टूटा है वहां पहुंचने में काफी समय लग सकता है। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।